PM Modi in the role of Krishna against Duryodhana and Dushasans - Chief Minister Yogi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2024 3:38 pm
Location
Advertisement

दुर्योधन और दुशासनों के खिलाफ कृष्ण की भूमिका में पीएम मोदी - मुख्यमंत्री योगी

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2024 8:07 PM (IST)
दुर्योधन और दुशासनों के खिलाफ कृष्ण की भूमिका में पीएम मोदी - मुख्यमंत्री योगी
जालौन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जालौन के उरई में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए पीएम मोदी को कृष्ण की भूमिका में बताया है।


सीएम योगी ने कहा कि देश का चुनाव ध्रुवीकरण के बीच नहीं, यह चुनाव रामभक्तों और राम द्रोहियों के बीच हो रहा है। एक तरफ सभी रामद्रोही खड़े हैं, रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले खड़े हैं। देश के साथ गद्दारी करने वाले, पाकिस्तान का राग अलापने वाले खड़े हैं। उन दुर्योधन और दुश्‍शासनों के खिलाफ इस महाभारत में पीएम मोदी भाजपा का सारथी बनकर कृष्ण की भूमिका में खड़े हैं।

उन्होंने कहा कि बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सुन रहा था। खड़गे ने कहा कि चुनाव का ध्रुवीकरण हो चुका है। उनसे मैं कहना चाहता हूं कि रामद्रोही हमेशा पराजित हुआ है। ये जो रामद्रोही हैं, ये केवल अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। इनको न जाति की, न देश की और न ही प्रदेश की चिंता है। इन्हें न आपकी आस्था की चिंता है, न गरीब की चिंता है, न किसान की चिंता है, न महिलाओं की चिंता है, न बेटियों की चिंता है, इनको सिर्फ परिवार की चिंता है। वहीं, पीएम मोदी के लिए देश के 140 करोड़ लोग परिवार हैं।

उन्होंने कहा कि जालौन कालपी के कागज और जालौन के मटर के लिए विख्यात है। 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट' के आधार पर ये दोनों चीजें वैश्विक मान्यता को प्राप्त कर रही हैं। जालौन बुंदेलखंड का प्रवेशद्वार है, दस साल पहले इसकी स्थिति क्या थी।

सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि इन लोगों ने बुंदेलखंड को माफिया के हवाले कर दिया था। पूरे क्षेत्र के संसाधनों को लूटा-खसोटा, क्षेत्र को अराजकता की ओर धकेल दिया। यहां के विकास को बाधित किया, जिसके चलते नौजवान पलायन कर रहा था, किसान आत्महत्या कर रहा था, बेटी और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे। पिछले दस वर्ष में हमारा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के साथ फोर लेन की कनेक्टिविटी से जुड़ चुका है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement