People of Punjab and Sikh community should raise their voice for Amritpal release - Tarsem Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2024 1:41 pm
Location
Advertisement

अमृतपाल की रिहाई के लिए पंजाब की जनता व सिख समुदाय उठाए आवाज- तरसेम सिंह

khaskhabar.com : बुधवार, 10 जुलाई 2024 5:23 PM (IST)
अमृतपाल की रिहाई के लिए पंजाब की जनता व सिख समुदाय उठाए आवाज- तरसेम सिंह
अमृतसर। पंजाब के खडूर साहिब लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने और जीत दर्ज करने वाले वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह ने पांच जुलाई को सांसद पद की शपथ ली। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने अमृतपाल को सांसद पद की शपथ दिलाई। अमृतपाल के सांसद बनने पर उसके परिवारवालों ने खुशी जताई है।


अमृतपाल के पिता तरसेम सिंह ने कहा कि उन्हें इस मुकाम पर जिन लोगों ने पहुंचाया, उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। आईएएनएस से बातचीत के दौरान अमृतपाल के पिता ने बेटे को लेकर अपना दर्द बयां किया।

तरसेम सिंह ने कहा कि सरकार ने मेरे बेटे के साथ धोखा किया है। सरकार ने अमृतपाल पर एनएसए लगाकर बहुत बड़ा धोखा किया है। पूरे सिख समुदाय और पंजाब के लोगों को उम्मीद है कि अब उन्हें रिहा किया जाएगा। अमृतपाल ने हमेशा सिख मसले को लेकर आवाज उठाई है। सिख समुदाय की आवाज हमेशा बुलंद की है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार की भूमिका हमेशा निगेटिव रही है। अमृतपाल तो नशे से बचने के मुहिम चला रहे थे। लेकिन गलत इल्जाम लगाकर उन्हें फंसाया गया है। अमृतपाल को गिरफ्तार कर डिब्रूगढ़ जेल ले जाना, पंजाब के लोगों साथ नाइंसाफी है। मैं लोगों से अमृतपाल की रिहाई के लिए आवाज उठाने की गुजारिश करूंगा।

पिछले बयान में अमृतपाल सिंह के पिता ने था कि हमें अभी तक यह नहीं बताया गया है कि वह डिब्रूगढ़ जेल से यहां पहुंचे हैं या नहीं। अमृतपाल का खडूर साहिब से लोकसभा सदस्य बनना, मतदाताओं और दुनिया भर में रहने वाले पंजाबियों के लिए खुशी की बात है। सरकार को पंजाब के लोगों को एक बार उनसे मिलने की इजाजत देनी चाहिए। उन्हें बिना शर्त रिहा किया जाना चाहिए।

--आईएएनएस









ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement