People of Kalka Pinjore told their problems to CMs political advisor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 23, 2024 5:13 pm
Location
Advertisement

कालका पिंजौर के लोगों ने सीएम के पॉलिटिकल एडवाइजर से बताई अपनी समस्याएं

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 जून 2024 09:40 AM (IST)
कालका पिंजौर के लोगों ने सीएम के पॉलिटिकल एडवाइजर से बताई अपनी समस्याएं
पंचकूला। भाजपा नेताओं की अगुवाई में क्षेत्र की समस्याओं को लेकर कालका पिंजौर के एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री के पॉलिटिकल एडवाइजर भारत भूषण भारती से भेंट की। इन लोगों ने पिंजौर की विभिन्न कॉलोनियों में आ रही समस्याओं से भारत भूषण भारती को अवगत कराया। लोगों की बातें सुनने के बाद श्री भारती ने सभी को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत करा दिया जाएगा और सभी समस्याओं का समाधान भी शीघ्र कराया जाएगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व विधायक लतिका शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रमुख नवीन गर्ग, जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा की अगुवाई में कालका पिंजौर के एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री आवास पर जाकर पॉलिटिकल एडवाइजर भारत भूषण भारती से मुलाकात की। भाजपा नेताओं और प्रतिनिधि मंडल ने लोगों की समस्याओं के बारे में विस्तार से पोलिटिकल एडवाइजर भारती को जानकारी दी और समस्याओं के समाधान के लिए आग्रह किया।
मुख्यमंत्री के पॉलिटिकल एडवाइजर से मिलने के बाद भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रमुख नवीन गर्ग ने बताया कि कालका पिंजौर की कुछ कालोनियों में लोगों को मूलभूत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। गर्ग ने बताया कि मुख्यमंत्री के पॉलिटिकल एडवाइजर भारती ने सभी लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही लोगों की समस्याओं का समाधान करा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement