people are careful but Railway officers careless, Crack in Railway track took very lightly in Hapur Uttar pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:06 pm
Location
Advertisement

लोगों को परवाह, अफसर बेपरवाह, पटरी में क्रेक को लिया बहुत हल्के में

khaskhabar.com : सोमवार, 30 अक्टूबर 2017 4:50 PM (IST)
लोगों को परवाह, अफसर बेपरवाह, पटरी में क्रेक को लिया बहुत हल्के में
हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ के हापुड़ मॉडल रेलवे स्टेशन के पास चमरी फाटक पर रेलवे लाइन की पटरी में फ्रेक्चर आने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। रेलवे पटरी में करीब एक इंच से भी ज्यादा टूटी पटरी देखकर लोगों के होश उड़ गए। इतना ही नहीं टूटी पटरी पर ट्रेनें चलती देख लोगों ने रेलवे विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे अधिकारी अपनी फॉर्मल्टी पूरी कर चलते बने। अपनी लापरवाही देख रेलवे विभाग के अधिकारियों ने कैमरे पर अपनी चुप्पी साधी हुई है।

आपको बता दे कि ये मामला हापुड़ रेलवे स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर है। यहाँ चमरी फाटक के पास अचानक रेलवे लाइन की पटरी में एक इंच से ज्यादा का फ्रेकचर आने से लोगों में हड़कंप मच गया। उन्होंने इसकी सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही रेलवे विभाग के अधिकारियों ने इतना बड़ा मामला होने के बावजूद जाँच करने के लिए एक कर्मचारी को भेज दिया और वह कर्मचारी भी अपनी फॉर्मल्टी पूरी कर चलता बना है और अभी भी रेलवे लाइन इसी तरह टूटी पड़ी है, जिस पर ट्रेनें दौड़ रही हैं।

बताया जा रहा है जब आज सुबह रेलवे लाइन के पास से एक युवक गुजर रहा था तो उसने चमरी फाटक के पास पटरी में क्रेक देखा था। यह एक इंच भी ज्यादा था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement