Passenger bus collided with standing trailer in Chhattisgarh Korba, 7 killed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:35 pm
Location
Advertisement

छत्तीसगढ़ के कोरबा में यात्री बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 7 लोगों की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 12 सितम्बर 2022 1:00 PM (IST)
छत्तीसगढ़ के कोरबा में यात्री बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 7 लोगों की मौत
रायपुर । छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार की सुबह बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई, इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, वहीं 12 यात्री घायल हुए है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार, राष्टीय राजमार्ग क्रमांक 130 पर कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र के पोंडी उपरोड़ा में रायपुर से सीतापुर, अंबिकापुर की ओर जाने वाली बस एक खड़े ट्रेलर से जा टकराई। इस हादसे में सात यात्रियों की मौत हो गई। वहीं 12 लोग घायल हुए हैं।

इस हादसे की जानकारी मिलने पर पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस दल ने किसी तरह बस से पीड़ितों को निकाला और अस्पताल पहुॅचाया। यह हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप सोमवार सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृतकों के परिवार जनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement