Pakistani drone found again in Punjab, 5 kg heroin also recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:36 pm
Location
Advertisement

पंजाब में फिर मिला पाकिस्तानी ड्रोन, 5 किलो हेरोइन भी बरामद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 दिसम्बर 2022 2:58 PM (IST)
पंजाब में फिर मिला पाकिस्तानी ड्रोन, 5 किलो हेरोइन भी बरामद
नई दिल्ली । सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान की ड्रग्स भेजने की नापाक कोशिश को एक बार फिर विफल कर दिया है।

बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त अभियान में तरनतारन की भारत-पाकिस्तान सीमा के पास खेतों से एक ड्रोन बरामद किया गया है। वहीं इसमें लाई गई 5 किलोग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। ड्रोन उच्च तकनीक से लैस बताया जा रहा है। पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने बताया कि शुक्रवार सुबह बीएसएफ और पुलिस के संयुक्त तलाशी अभियान में जवानों ने तरनतारन जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास एक क्रेश हेक्साकॉप्टर ड्रोन बरामद किया है। इसी ड्रोन से लाई गई 5 किलो हेरोइन के पैकेट भी बरामद किए गए हैं। हालांकि ड्रोन कैसे गिरा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है, लेकिन बीएसएफ का कहना है कि 2 दिन पहले इसी इलाके में एक ड्रोन के ऊपर जवानों द्वारा गोलीबारी की गई थी।
गौरतलब है कि 28 नवंबर देर रात को भी बीएसएफ ने तरनतारन जिले में एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था। जानकारी के मुताबिक इस साल बीएसएफ ने अलग अलग सीमाओं पर ड्रग्स और हथियार लाने वाले 16 पाकिस्तानी ड्रोनों को मार गिराया है। बीएसएफ के डीजी पंकज कुमार सिंह ने बताया था कि उन्होंने ड्रोन घुसपैठ रोकने के लिए सीमा पर एंटी ड्रोन सिस्टम लगाए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement