Overseas young man tied to a tree hit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:23 am
Location
Advertisement

प्रेम प्रसंग में प्रवासी युवक को पेड से बांध कर मारा

khaskhabar.com : गुरुवार, 03 नवम्बर 2016 8:59 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में प्रवासी युवक को पेड से बांध कर मारा
नवांशहर। नवांशहर के कस्बा थाना राहों के गांव बाजीदपुर में बिहार से मजदूरी करने के लिए पंजाब आए लोगों ने प्रेम प्रसंग के कारण एक युवक की पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई की। मृतक की पिटाई की बात जैसे ही उसके परिजनों को पता चला , तो वे उसे छुड़वाकर ले गए, लेकिन अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दंपति व उनके बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बिहार के जिला अररिया के शहर मानपुर स्थित फुलका बाजार को गांव बाजीदपुर में रहने वाले रोशन कुमार दास के चाचा विशम्भर दास ने पुलिस को बताया कि उनका भतीजा रोशन कुमार कुछ माह पहले ही गांव बाजीदपुर में उसके पास मेहनत मजदूरी के लिए आया था। गांव में ही किसान परमजीत सिंह के यहां काम करता था। बुधवार सुबह रोशन खेत में काम के लिए गया तो इस दौरान गजेंद्र यादव का बेटा अनिल यादव जो बजीदपुर के एक किसान की हवेली में रहता है रोशन कुमार को खेतों से किसी बहाने बुला कर ले गया। वहां ले जाकर वह उससे पेड़ के साथ बांध कर रस्सी से उसका गला दबाने लगे, इतने में वह भी मौके पर पहुंच गया।

उसे मारने का कारण पूछा और रोशन को छोड़ने के लिए कहा तो वह लोग रस्सी से उसका गला जोर से बांध कर, हाथ में पकड़े डंडों से मारने लगे जिसके चलते उसके सिर में गहरी चोट आ गई। इस दौरान गजेंद्र की पत्नी यह कहते हुए बाप-बेटे को उकसा रही थी कि इसे आशिकी का मजा चखाओ। इतने में किसान परमजीत भी मौके पर पहुंच गया और आरोपी मौके से फरार हो गए। पेड़ से खोल कर रोशन को उपचार के लिए ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। थाना राहों पुलिस ने मृतक के चाचा के बयान पर बिहार के जिला सहरसा के सौर बाजार व हाल निवासी गजेंद्र यादव, उसकी पत्नी वंदना देवी उर्फ मंजू व उसके बेटे अनिल यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।
इस संबंध में एसएचओ गुरदियाल सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है, लेकिन जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है , जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े :इलाहाबाद में हो आना तो इस प्रतिबंध पर ध्यान दें.......!

यह भी पढ़े :बीजेपी परिवर्तन यात्रा की तैयारियां पूरी, परिवर्तन रथ की देखिए 20 तस्वीरें

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement