Order for investigation of viral video of drunk officer in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 9:34 am
Location
Advertisement

यूपी में नशे में धुत अफसर के वायरल वीडियो की जांच के आदेश

khaskhabar.com : सोमवार, 02 मई 2022 11:53 AM (IST)
यूपी में नशे में धुत अफसर के वायरल वीडियो की जांच के आदेश
बहराइच। एक महिला अधिकारी के कथित रूप से नशे में धुत होने और बहराइच पुलिस को परेशान करने के वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए गए हैं। अधिकारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मैं संभाग स्तर की अधिकारी हूं, जिला स्तर की नहीं, मैं आयुक्त से बात करूंगी।'

ये विचाराधीन अधिकारी देवीपाटन मंडल की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी हैं, जो कथित तौर पर बहराइच पुलिस को धमकाने और शराब के नशे में सड़क पर हंगामा कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के माध्यम से श्रम विभाग को भेजा गया है।

यह कथित तौर पर बहराइच जिले के थाना जारवाल रोड इलाके का है, जिसमें एक महिला नशे में धुत होकर महिला पुलिसकर्मी व अन्य पुलिसकर्मियों से बहस करती दिखाई दे रही है।

महिला कांस्टेबल अधिकारी को अपनी कार में बिठाने की कोशिश करती दिख रही है लेकिन वह बार-बार बाहर निकलने और ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश करती दिख रही है। अधिकारी कमिश्नर से बात करने की धमकी भी दे रही हैं।

जारवाल रोड थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि यह महिला अधिकारी 27 अप्रैल को अपनी गाड़ी से लखनऊ से गोंडा स्थित अपने कार्यालय जा रही थी। उन्होंने कहा कि रास्ता भटकने के बाद महिला की कार बहराइच की ओर मुड़ी और बहराइच रोड पर डिवाइडर से जा टकराई।

सिंह ने बताया कि टक्कर की सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि नशे में धुत महिला खुद गाड़ी चलाने की कोशिश कर रही थी। वह खुद को संभाग स्तर की वरिष्ठ अधिकारी बताकर धमकी देकर खुद गाड़ी चलाने पर अड़ी रही।

पूछने पर उसने अपना परिचय रचना केसरवानी, उप श्रमायुक्त देवीपाटन मंडल बताया।

एसएचओ ने बताया कि महिला अधिकारी के पति को बुलाया गया और महिला पुलिस बल, पुलिस अधिकारियों और पति की मौजूदगी में उक्त महिला अधिकारी का चिकित्सकीय परीक्षण कर उसके पति के पास वापस भेज दिया गया।

चिकित्सा जांच रिपोर्ट वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के माध्यम से विभागीय उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिलाधिकारी को मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement