Opposition uniting for their own selfishness, there is no challenge before BJP regarding 2024: Vijay Rupani-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:06 am
Location
Advertisement

अपने-अपने स्वार्थवश एकजुट हो रहा विपक्ष, 2024 को लेकर भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं : विजय रुपाणी

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 जून 2023 8:33 PM (IST)
अपने-अपने स्वार्थवश एकजुट हो रहा विपक्ष, 2024 को लेकर भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं : विजय रुपाणी
नई दिल्ली। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने विपक्षी दलों की एकजुटता की मुहिम पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि विपक्षी दल अपने-अपने स्वार्थ के लिए एकसाथ जुड़ रहे हैं। मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को लेकर पत्रकारों से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेता है और ऐसा लोकप्रिय नेता किसी अन्य पार्टी के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि इसी बात का डर पूरे विपक्ष को सता रहा है कि उनकी दुकान बंद हो रही है, इसलिए वे इक्कठा हो रहे हैं, लेकिन हमारे सामने 2024 के लोकसभा के लिए कोई चुनौती नहीं है।

रुपाणी ने आगे कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार के वक्त देश में निराशा एवं हताशा थी, जिसने देश को सिर्फ नुकसान पहुंचाया, लेकिन 2014 के बाद मोदी सरकार को लेकर देश के लोगों में एक उम्मीद जगी है और उन उम्मीदों का परिणाम है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सही दिशा में तरक्की कर रहा है।

उन्होंने कहा कि सच्चर कमेटी के आधार पर पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा ऐलान किया गया था कि देश के संसाधनों पर अधिकार सिर्फ अल्पसंख्यकों को मिलेगा, जिस पर खूब विवाद भी हुआ, क्योंकि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही थी, लेकिन मोदी सरकार ने देश के गरीब, असहाय और वंचितों के लिए काम किया, जिसकी शुरुआत जनधन योजना से हुई।

गुजरात के पूर्व सीएम विजय रुपाणी, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली भाजपा की सह-प्रभारी अलका गुर्जर एवं लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पिछले 9 सालों के दौरान मोदी सरकार द्वारा देश एवं दिल्ली में किए गए विकास कार्यो को गिनाते हुए केजरीवाल सरकार और कांग्रेस की जमकर आलोचना भी की।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज दिल्ली में ही नहीं, पूरे देश में विपक्ष एकजुट नहीं है, बल्कि एक भ्रष्टाचारी दूसरे भ्रष्टाचारी को गले लगा रहा है। इसलिए इनके मिलने से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि देश आज प्रधानमंत्री मोदी के ईमानदार, कर्तव्यवान और विकास के लिए कार्य करने वाली सरकार के साथ खड़ा है।

मनोज तिवारी ने अपने संसदीय क्षेत्र उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में कराए गए विकास कार्यो को गिनाते हुए कहा कि 2014 में जब वे पहली बार सांसद बने, तब उन्हें उत्तरी-पूर्वी दिल्ली अति पिछड़े संसदीय क्षेत्र के रूप में विरासत में मिला। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में कई बड़े विकास कार्य किए जो 70 साल में पहली बार किसी सरकार या सांसद की उपलब्धि है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement