one person arrest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2022 2:06 pm
Location
Advertisement

हनुमानगढ़ में 50 लाख की 500 ग्राम स्मैक के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 13 नवम्बर 2021 4:42 PM (IST)
हनुमानगढ़ में 50 लाख की 500 ग्राम स्मैक के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
हनुमानगढ़ । जिले की तलवाड़ा थाना पुलिस ने शुक्रवार रात गश्त के दौरान रोही सिलवाला कला क्षेत्र से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से करीब ₹50 लाख कीमत का मादक पदार्थ 500 ग्राम चिट्ठा (स्मैक) बरामद किया है। आरोपी एनडीपीएस के दो मामलों में पहले से वांछित चल रहा था। आरोपी से पूछताछ में यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि वह चिट्ठा (स्मैक) कहां और किससे लाकर सप्लाई करता था।


हनुमानगढ़ एसपी प्रीति जैन ने बताया कि आईजी प्रफुल्ल कुमार के निर्देश पर मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसकी निरंतरता में एएसपी जस्सा राम बोस के निर्देशन और सीओ संगरिया दिनेश कुमार के सुपरविजन में शुक्रवार रात यह कार्रवाई की गई। रात को गश्त के दौरान थानाधिकारी लखवीर सिंह मय जाब्ता ने इलाके के रोही सिलवाला कला क्षेत्र से मुलजिम अमरीक सिंह उर्फ अमीर दत्त पुत्र तारा सिंह राय सिख (21) निवासी वार्ड नंबर 1 सिलवाला कला को 500 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया।


आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान थानाधिकारी टिब्बी भूप सिंह सहारण द्वारा किया जा रहा है। मुलजिम अमरीक सिंह उर्फ अमीर दत्त थाना टिब्बी व थाना तलवाड़ा झील के एनडीपीएस एक्ट के मामले में भी वांछित चल रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement