On occasion of Lal Bahadur Shastri Jayanti senior journalist doctor Rajendra Srivastava honoured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:44 pm
Location
Advertisement

लाल बहादुर शास्त्री जयन्ती पर वरिष्ठ पत्रकार डॉ राजेन्द्र श्रीवास्तव सम्मानित

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 अक्टूबर 2016 12:12 PM (IST)
लाल बहादुर शास्त्री जयन्ती पर वरिष्ठ पत्रकार डॉ राजेन्द्र श्रीवास्तव सम्मानित
फैजाबाद। श्री लाल बहादुर शास्त्री जयन्ती के अवसर पर कायस्थ धर्म सभा अयोध्या फैजाबाद द्वारा चित्रांश समाज के लगभग 8 गणमान्य लोगों सभा के सहयोगियों और कायस्थ वर्ग के 4 युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में चुने जाने पर एक विशेष समारोह का आयोजन प्रेस क्लब फैजाबाद के सभागार मे आयोजित किया गया।


इस अवसर पर पत्रकारिता के क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए प्रेस युग अयोध्या के प्रधान सम्पादक वरिष्ठ पत्रकार डा. राजेन्द्र श्रीवास्तव को 39 वर्षों से समाचारपत्र के नियमित प्रकाशन सम्पादन पत्रकारिता के लिए विशिष्ट रूप से ` स्व. श्री केके राम वर्मा स्मृति सम्मान ` सम्मानपत्र शाल और भगवान श्री चित्रगुप्त का एक फोटो वनराज्य मंत्री नगर विधायक श्री तेजनारायण पाण्डेय एव डा. प्रदीपखरे प्राचार्य साकेत महाविद्यालय द्वारा भेंट कर संयुक्त रूप से सम्मानित किया गया ।

डा. राजेन्द्र श्रीवास्तव को देश के विभिन्न प्रदेशों से अब तक 28 से ज्यादा सम्मान प्राप्त हो चुके हैं। इस अवसर पर कायस्थ धर्म सभा के अध्यक्ष केके सिन्हा महामंत्री सच्चिन्दानद श्रीवास्तव उद्योगपति अविनाश चन्द्रा, बीजपा नेता कमलेश श्रीवास्तव सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement