Omar Abdullah said, election is our right, will not beg-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:36 am
Location
Advertisement

उमर अब्दुल्ला ने कहा, चुनाव हमारा अधिकार है, भीख नहीं मांगेंगे

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 जून 2023 7:45 PM (IST)
उमर अब्दुल्ला ने कहा, चुनाव हमारा अधिकार है, भीख नहीं मांगेंगे
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि चुनाव लोगों का अधिकार है और वह चुनाव कराने के लिए किसी से भीख नहीं मांगेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए उमर ने कहा, हमारा भी कुछ स्वाभिमान है और हम यहां चुनाव कराने के लिए किसी से भीख नहीं मांगेंगे। चुनाव लोगों का अधिकार है और चुनाव आयोग को इस सवाल का जवाब देना चाहिए।

उमर ने कहा, क्या मुख्य चुनाव आयुक्त ने यह नहीं कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक खालीपन है जिसे भरने की जरूरत है। उस खालीपन को क्यों नहीं भरा जा रहा है? यदि चुनाव आयोग दबाव में है तो उसे यह स्पष्ट रूप से कहना चाहिए कि वह दबाव में है और वह यही कारण है कि वे यहां चुनाव नहीं करा सकते।

उन्होंने कहा कि श्रीनगर में जी20 बैठक आयोजित करना और कश्मीर को दुनिया के सामने दिखाना कि सब ठीक है अलग बात है। उन्होंने जोर देकर कहा कि लोगों को वास्तविकता जाननी चाहिए।

उन्होंने कहा, यातायात यहां गड़बड़ है। आमतौर पर 5 मिनट में तय की जाने वाली दूरी को ट्रैफिक जाम के कारण 40 मिनट लगते हैं। लोग रो रहे हैं। छात्र और सरकारी कर्मचारी समय पर स्कूल और दफ्तर तक नहीं पहुंच सकते। कोई नहीं कश्मीर के बारे में सोचता है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement