National Commission for Women takes cognizance of beating of woman in Rajasthan, letter written to Director General of Police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:52 am
Location
Advertisement

राजस्थान में महिला की पिटाई मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, पुलिस महानिदेशक को लिखा पत्र

khaskhabar.com : शनिवार, 30 जुलाई 2022 6:02 PM (IST)
राजस्थान में महिला की पिटाई मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, पुलिस महानिदेशक को लिखा पत्र
नई दिल्ली/बांसवाड़ा । राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में से एक युवक और युवती को पेड़ से बांधे हुए कुछ युवक दिखाई दे रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए राज्य के डीजीपी को पत्र लिख आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

हालंकी वीडियो के सामने आने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की जांच में जुट गई है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को इस मामले में हस्तक्षेप करने और प्राथमिकी दर्ज करने को सुनिश्चित करने के लिए पत्र लिखा है। आयोग ने सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और पीड़िता को बेहतर इलाज मुहैया कराने की मांग की है।

इसके साथ ही आयोग ने युवती की सुरक्षा सुनिश्चित करने और पीड़िता को उचित पुनर्वास के साथ सुरक्षा मुहैया कराने को भी कहा है।

आयोग ने कहा, वीडियो भयावह और बेहद शर्मनाक और महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला है। जिसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। दिन के उजाले में एक महिला को सार्वजनिक रूप से पीटने की पुरुषों की दुस्साहस राज्य में महिलाओं की सुरक्षा और सुरक्षा पर एक गंभीर सवाल खड़ा करती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement