Nambardar union met the speaker, put forth their demands-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:01 am
Location
Advertisement

नंबरदार यूनियन ने स्पीकर से की मुलाकात, अपनी मांगों को रखा

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2023 4:25 PM (IST)
नंबरदार यूनियन ने स्पीकर से की मुलाकात, अपनी मांगों को रखा
चंडीगढ़। पंजाब नंबरदार यूनियन के प्रतिनिधियों ने अपनी माँगों को लेकर पंजाब विधान स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां के साथ यहाँ मुलाकात की।

अपने सरकारी आवास में बैठक के दौरान स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां ने नम्बरदारों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब सरकार हरेक वर्ग के कल्याण के लिए प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य का नंबरदार भाईचारा लोकतांत्रिक प्रणाली की रीढ़ की हड्डी है, जिनकी हर गाँव/शहर और सरकारी कार्यालयों में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के तौर पर पहचान है।

यूनियन के राज्य प्रधान बलजिन्दर सिंह किली के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब विधान सभा स्पीकर को अपना माँग पत्र सौंपते हुए बताया कि पिछली सरकारों ने हमेशा उनको बहाने लगाए और उनके लिए किया कुछ नहीं। नम्बरदारों ने एकसुर होकर कहा कि उनको मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार से पूर्ण आशा है कि यह सरकार उनकी माँगों को अमलीजामा पहनाएगी।

स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां ने नम्बरदारों को आश्वासन दिया कि उनकी माँगों को सम्बन्धित कैबिनेट मंत्री के संज्ञान में लाया जाएगा, जिससे माँगों सम्बन्धी हमदर्दी से विचार करते हुए इनका जल्द ही उपयुक्त हल निकाला जा सके।

इस मौके पर यूनियन के उप प्रधान सिमरजीत बराड़, राज्य जनरल सचिव धरमिन्दर सिंह खटरां, ज़िला जालंधर के प्रधान अशोक संधू और जनरल सचिव सुरिन्दर पाल सिंह और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement