Nagpur police arrests man who threatened to kill Gadkari-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:52 am
Location
Advertisement

गडकरी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को नागपुर पुलिस ने पकड़ा

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 मार्च 2023 4:46 PM (IST)
गडकरी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को नागपुर पुलिस ने पकड़ा
नागपुर। नागपुर पुलिस ने कर्नाटक के बेलगावी से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने पिछले हफ्ते केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को टेलीफोन पर जान से मारने की धमकी दी थी और 10 करोड़ रुपये की मांग की थी। अधिकारियों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। नागपुर पुलिस की एक टीम बेलगावी गई और आरोपी जयेश पुजारी को हिरासत में लिया, जिसे कुछ अन्य अपराधों के मामलों में दोषी ठहराया गया है।

आरोपी को आगे की पूछताछ के लिए नागपुर लाया गया है और जल्द ही रिमांड के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।

21 मार्च को, पुजारी ने कम से कम तीन बार ऑरेंज सिटी अस्पताल के पास गडकरी के कार्यालय में फोन किया और 10 करोड़ रुपये की मांग की। मांग पूरी न होने पर केंद्रीय मंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई।

यह कॉल मंगलुरु की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत एक महिला के पास से आई थी। धमकी भरे कॉल के चार दिन बाद, नागपुर पुलिस की एक टीम ने 25 मार्च को बेलगावी में हिंडाल्गा जेल की तलाशी ली, जहां पुजारी उम्रकैद की सजा काट रहा था।

उन्होंने कम से कम दो मोबाइल और दो सिम कार्ड बरामद किए, जिनका पुजारी अवैध रूप से जेल में इस्तेमाल कर रहा था और कथित तौर पर गडकरी को धमकी देने के लिए इस्तेमाल किया गया था।

इससे पहले 14 जनवरी को पुजारी ने फरार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर का खास होने का दावा करते हुए गडकरी के कार्यालय में 100 करोड़ रुपये के भुगतान की मांग की थी, जिसे 21 मार्च को घटाकर 10 करोड़ रुपये कर दिया गया था।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement