Nadda reached Bhopal and gave the slogan of 200 crosses-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:33 pm
Location
Advertisement

भोपाल पहुंचे नड्डा ने दिया 200 पार का नारा

khaskhabar.com : रविवार, 26 मार्च 2023 3:14 PM (IST)
भोपाल पहुंचे नड्डा ने दिया 200 पार का नारा
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को भोपाल प्रवास पर पहुंचे। वे अपने स्वागत से गदगद थे और उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 200 पार का लक्ष्य रखें। मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और भारतीय जनता पार्टी चुनावी तैयारियों में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में पार्टी अध्यक्ष नड्डा का भोपाल दौरा हुआ है।

उनका यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर नड्डा ने कहा, "मेरे स्वागत में जब आप लोगों ने यह संदेश दिया है तो इसे लक्ष्य में परिवर्तित करने के लिए 200 पार करना है, यह लक्ष्य होना चाहिए। इतना ही नहीं 51 प्रतिशत से ज्यादा मतों से मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में हम जीत सुनिश्चित कराएं। इस बात का आपको ख्याल रखना है। मुझे भरोसा है कि आप मेरी बात को आगे पहुंचाएंगे।"

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने मध्यप्रदेश में शुरू की गई लाडली बहना योजना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की। उन्होंने इस मौके पर कहा, पहले लाडली लक्ष्मी और अब लाडली बहना योजना अमल में आई है। यह बताता है कि समाज के महिला सशक्तिकरण के लिए हमारे कार्यक्रम किस तरह लक्षित होते हैं।

उन्होंने आगे कहा हम सभी वर्ग, सभी समाज को समानता के साथ आगे लेकर बढ़ रहे हैं। गांव, गरीब, वंचितों के साथ प्रदेश की बहनों के सशक्तिकरण के लिए शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना लेकर आये हैं।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement