Nadauns SDM reached Khorad village, exploring possibilities for road facility-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:37 pm
Location
Advertisement

नादौन की एसडीएम पहुंची खोरड़ गांव, सड़क सुविधा के लिए तलाशी संभावनाएं

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 जून 2023 08:39 AM (IST)
नादौन की एसडीएम पहुंची खोरड़ गांव, सड़क सुविधा के लिए तलाशी संभावनाएं
हमीरपुर। हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह विधानसभा क्षेत्र नादौन के खोरड गांव में सड़क सुविधा करवाने के लिए डीसी के इन निर्देशों के दूसरे दिन ही एसडीएम नादौन अपराजिता चंदेल गांव पहुंची। राजस्व विभाग के अधिकारी भी उनके साथ मौजूद रहे। गांव तक सड़क सुविधा बनाने को लेकर वहां पैमाइश करने से लेकर जमीन ट्रांसफर करने की प्रक्रिया की कार्यवाही अब तेज हो गई है।
एसडीम अपराजिता का कहना है कि गांव का निरीक्षण किया गया है। कई वर्षों से गांव के लोगों की शिकायत है कि यहां एंबुलेंस और सड़क सुविधा को मुहैया करवाया जाए। सरकारी भूमि जो है उसके साथ प्राइवेट लैंड भी है। तहसीलदार को निर्देश दे दिए गए हैं कि जितनी जमीन प्राइवेट है उसको लेकर लोगों से सहमति बनाई जाए जमीन विभाग के नाम ट्रांसफर कराने की प्रक्रिया को 2 हफ्तों में पूरा किया जाए।
एसडीम का कहना है कि मौके पर जो लोग मौजूद थे वह तो जमीन ट्रांसफर करने के लिए तैयार हैं। एक दिन पहले ही गांव की पूर्व सैनिक की पत्नी अमृत कुमारी पूर्व सैनिक परिवारों सहित डीसी के पास पहुंची थी और अपने पति के सेना मेडल वापस करने की बात कही थी। उनका कहना था कि जिला प्रशासन के आदेशों के बाद भी गांव तक सड़क सुविधा मुहैया नहीं करवाई जा रही है लेकिन डीसी के आश्वासन के बाद उन्होंने अपने मेडल वापस नहीं किए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement