murder of sister in a minor dispute-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:00 pm
Location
Advertisement

मामूली विवाद में बहन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अगस्त 2018 08:35 AM (IST)
मामूली विवाद में बहन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के मौरावां थानाक्षेत्र के एक गांव में मामूली विवाद में एक भाई ने अपनी छोटी बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इलाज के दौरान जिसकी देर रात मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है। वहीं परिजन बेटे को मानसिक रूप से बीमार बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मौरावां थानाक्षेत्र के हिलौली ग्राम पंचायत के मजरा गढ़ीथोक निवासी शालिनी (16) इंटर कालेज में कक्षा 10वीं की छात्रा थी। रविवार देर शाम वह घर में खाना बना रही थी। तभी उसका मानसिक रूप से बीमार बड़ा भाई दीपक घर आया और खाना जल्दी बनाने को लेकर शालिनी से विवाद करने लगा।

विवाद बढ़ने पर आपा खोए दीपक ने शामिली के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। शोर सुन कर बाहर आए परिजनों ने लहूलुहान शालिनी को मौरावां स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पर थानाध्यक्ष मौरावां मो. अशरफ सीएचसी पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर घटना स्थल की जांच की। पुलिस ने आरोपी दीपक को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता ने आरोपी बेटे को मानसिक बीमार बताया है। उन्होंने कहा कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement