Murder disclosed: Brother had committed the murder, two accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:48 am
Location
Advertisement

मर्डर का खुलासा : भाई ने ही की थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 मार्च 2023 8:58 PM (IST)
मर्डर का खुलासा : भाई ने ही की थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
प्रतापगढ़। थाना धरियावद क्षेत्र के मांडवी सगवाडिया में रविवार को हुई युवक की हत्या के मामले का थाना पुलिस द्वारा 48 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। हत्या के आरोप में मृतक के भाई गिरफ्तार रूपलाल मीणा पुत्र पदीया ओर साथी रमेश मीणा पुत्र केसीया निवासी माण्डवी अलातफला थाना धरियावद को गिरफ्तार किया गया है।


एसपी अमित कुमार ने बताया कि रविवार को मांडवी सगवाडिया रोड के किनारे एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अज्ञात मृतक युवक के बारे में आसपास लोगों से पूछताछ कर मृतक की पहचान लक्ष्मण मीणा पुत्र पदीया निवासी माण्डवी आलातफला के रूप में की गई। मृतक के पिता इन्हें रात 10 बजे लक्ष्मण का घर से निकलना बताया था।


लक्ष्मण के गले पर खरोच के निशान थे। शव के निरीक्षण में हत्या गला घोट कर करना सामने आया। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। हत्या के खुलासे के लिए एसपी अमित कुमार द्वारा एएसपी भागचंद मीणा व सीओ संदीप कुमार के सुपर विजन तथा थाना अधिकारी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई।


गठित टीम द्वारा आसपास लोगों से पूछताछ की गई। संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रख मुखबिरों को एक्टिव किया गया। जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक शराब पीने का आदी था, बीती रात उसका अपने परिवार जनों के साथ झगड़ा हुआ था। इस पर संदिग्ध रूपलाल और रमेश को डिटेन कर पूछताछ की तो रुप लाल ने भाई की हत्या करना और रमेश द्वारा लाश को ठिकाने लगाना स्वीकार किया। इस पर दोनों को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement