MP Kirron Kher hit back at AAP councilor Ladi, said – I have not called any religion wrong-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:00 am
Location
Advertisement

आप पार्षद लाडी पर सांसद किरण खेर का पलटवार, बोलीं- मैंने किसी धर्म को गलत नहीं कहा

khaskhabar.com : शनिवार, 10 जून 2023 2:01 PM (IST)
आप पार्षद लाडी पर सांसद किरण खेर का पलटवार, बोलीं- मैंने किसी धर्म को गलत नहीं कहा
चंडीगढ़। निगम सदन की बैठक में सांसद किरण खेर और आप पार्षद जसबीर लाडी के बीच हुए गाली-गलौच के विवाद में अब सांसद ने चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात की। उन्होंने पार्षद लाड़ी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। वे सैक्टर-29 में हुए जीजीएचएस डिस्पेंसरी के उद्घाटन समारोह में आई थीं। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया।
सांसद ने कहा कि उन्होंने कभी किसी के धर्म को लेकर कुछ गलत नहीं कहा और न कभी कहूंगी। आप पार्षद जसबीर सिंह लाडी जिस धर्म की बात कर रहे हैं, वह मेरा भी धर्म है। मैं भी सिख कम्युनिटी से आती हूं। पहले जब निगम में भाजपा और कांग्रेस थी, तब ऐसा कभी नहीं हुआ। आप पार्टी के आने के बाद सारे ड्रामे शुरू हुए हैं। यह लोग बहुत बकवास करते हैं। सब बातें सदन की बैठक के दौरान रिकॉर्ड नहीं हो पाती। जो भी आप पार्षद ने किया, बहुत गलत बात की।
रिकॉर्डिंग चैक करवा लें, लाडी के खिलाफ हमने भी की शिकायत:
सांसद किरण खेर ने कहा कि अगर कोई प्रधानमंत्री को गाली देगा तो वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जसबीर सिंह लाडी कह रहे हैं कि मैंने उनकी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को गाली दी। इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री को गाली दी। जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। रिकॉर्डिंग चैक करवा लें। बैठक में लाडी ने बहन की गाली दी। उसके बाद उल्टा कह दिया कि मैडम ने मुझे ऐसा कहा। जब उसने ऐसा कहा तो मैं तो हैरान ही रह गई। शिकायत हमने भी की है जसबीर सिंह लाडी के खिलाफ।
मैंने खुद को बहुत कंट्रोल कियाः
सांसद खेर ने कहाकि सदन में खड़े होकर पार्षद ने इतनी गंदी गालियां दी हैं। कौन करता है ऐसे। ऐसा मैंने निगम सदन में पहली बार देखा। आज तक किसी ने पार्लियामेंट में भी ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं किया। हां, मैं उठकर उसके पास गई तो लाडी कह रहा था कि चंडीगढ़ के लोगों का टैक्स का पैसा बर्बाद किया जा रहा है। वह शोर मचा रहा था, तब मैं उसे कहने गई थी कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जो शीशमहल बनाया है, वह लोगों के टैक्स का पैसा नहीं है क्या। तब उसने गाली दी। मैंने तो बहुत कंट्रोल किया। अपने हाथ बंद कर लिए। अगर मेरी जगह कोई और होता तो पता चलता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement