MP Diya Kumari met Union Minister Dharmendra Pradhan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:18 am
Location
Advertisement

सांसद दीया कुमारी ने की केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात

khaskhabar.com : बुधवार, 08 फ़रवरी 2023 1:16 PM (IST)
सांसद दीया कुमारी ने की केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात
जयपुर । सांसद दीया कुमारी ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से मुलाकात कर संसदीय क्षेत्र राजसमंद के नवीन केन्द्रीय विद्यालयों सम्बंधी प्रस्तावों को स्वीकृत करने का अनुरोध किया।

मुलाकात के दौरान सांसद दीया कुमारी ने बताया की विधानसभा क्षेत्र मेड़ता के मेड़ता शहर, राजसमंद जिला मुख्यालय तथा भीम के उपखण्ड मुख्यालय में प्रस्तावित नवीन केन्द्रीय विद्यालयों को खोलने हेतु चुनौती विधि की प्रक्रिया पूर्ण हो गई है तथा केन्द्रीय विद्यालय संगठन के क्षेत्रीय कार्यालय जयपुर द्वारा डीपीआर संगठन मुख्यालय में भिजवा दी गई है और अग्रिम कार्रवाई प्रस्तावित है तथा विधानसभा क्षेत्र भीम के देवगढ़ कस्बे में केन्द्रीय विद्यालय हेतु नवीन भवन बनकर तैयार है। इस भवन के लोकार्पण हेतु तिथि निश्चित करने का निवेदन भी किया।

सांसद ने अवगत कराते हुए कहा की जैतारण में नवीन केन्द्रीय विद्यालय प्रस्तावित है। सम्बंधित जिला अधिकारी द्वारा प्रस्ताव केन्द्रीय विद्यालय संगठन को भिजवा दिया गया है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने वार्ता के दौरान सांसद दीया कुमारी को आश्वस्त करते हुए कहा की इस सम्बंध में अति शीघ्र आवश्यक कार्रवाई कर अवगत करवाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement