MP Diya addressed the rally in Himachal, said - BJP government will be formed again-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:56 am
Location
Advertisement

सांसद दीया ने हिमाचल में किया रैली को संबोधित कहा - फिर से बनेगी भाजपा की सरकार

khaskhabar.com : मंगलवार, 08 नवम्बर 2022 9:28 PM (IST)
सांसद दीया ने हिमाचल में किया रैली को संबोधित कहा - फिर से बनेगी भाजपा की सरकार
जयपुर/शिमला। सांसद दीया कुमारी ने हिमाचल प्रदेश की विधानसभा नाहन में डॉ राजीव बिंदल के समर्थन में आयोजित विशाल संकल्प रैली को संबोधित किया। सांसद दीया ने कहां की उपस्थित विशाल जनसमूह को देखकर यह आभास हो गया है कि हिमाचल में एकबार फिर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। नाहन ही नहीं पूरे हिमाचल प्रदेश में भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। रेली को केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर भी संबोधित किया।


गुरु नानक जयंती पर गुरुद्वारे में सुना शबद कीर्तन -

हिमाचल प्रदेश के नाहन विधानसभा मे चुनावी बागडोर संभालने पहुंची सांसद दीया कुमारी ने सिक्ख धर्म गुरु गुरु नानक देव के प्रकाश पर्व पर दशमेश स्थान नाहन गुरुद्वारे में शबद कीर्तन सुना साथ में विधानसभा प्रत्याशी डॉ राजीव बिंदल उपस्थित थे इस गुरुद्वारे में सिख धर्म के दसवें गुरु गुरु गोविंद सिंह जी ने अपने साडे 4 वर्ष बिताए।


प्रचार प्रसार बैठक में लिया भाग -

हिमाचल प्रदेश मे आगामी विधानसभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार- प्रसार के लिए नाहन मे आयोजित बैठक मे सम्मिलित होकर जिले की पांचो विधानसभाओ नाहन, पौंटा-साहिब, शिलाई , रेणुकाजी एवं पछाड़ की स्तिथि पर चर्चा कर चुनावो के लिए विशेष रणनीति तैयार की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement