MP Beniwal, who arrived at Karmabais idol consecration program, received a grand welcome-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:48 pm
Location
Advertisement

करमाबाई की मूर्ति प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे सांसद बेनीवाल का हुआ भव्य स्वागत

khaskhabar.com : बुधवार, 24 मई 2023 8:18 PM (IST)
करमाबाई की मूर्ति प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे सांसद बेनीवाल का हुआ भव्य स्वागत
नागौर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार देर शाम नागौर जिले के कुचामन क्षेत्र में स्थित ग्राम काकोट, प्रेमपुरा में भक्त शिरोमणी करमाबाई की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में पहुंचने पर सांसद बेनीवाल का स्थानीय लोगो व कार्यक्रम से जुड़ी आयोजन समिति के लोगों ने सांसद का भव्य स्वागत किया।इस अवसर पर सांसद ने कहा हम उस क्षेत्र से जहां लोक देवताओं और भक्तों ने समय समय पर अवतरण लेकर समाज का मार्गदर्शन किया। सांसद ने कहा कर्मबाई ने अपनी भक्ति से भगवान को भोजन करवाया और ऐसे देवताओं के पुण्य स्मरण से ही समाज को सदमार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है।

सोशल मीडिया का करें सदुपयोग

सांसद ने कहा की सोशल मीडिया के युग में हमे इसका सदुपयोग करना चाहिए। बेनीवाल ने कहा की हाल ही में नागौर के निकट चिमरानी गांव में हुए ट्रको के एक्सिडेंट के बाद लगी आग का उदाहरण देते हुए कहा की पास खड़े लोगों ने आग से जलने वाले व्यक्ति को बचाने के स्थान पर विडियो बनाने में व्यस्त रहे ऐसे में लोगों को सकारात्मक सोच रखनी चाहिए।

सांसद बेनीवाल ने कहा कि उनके पास जो भी आता है उसका काम करवाने का वो पुरजोर प्रयास करते हैं। उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर आरोप भी लगाए। उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, भाजपा और अन्य दलों को प्राप्त मतों का उदाहरण देते हुए कहा इस बार 2023 में बड़ा बदलाव होगा। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रति आम जन का जो प्रेम देखने को मिल रहा है उससे लग रहा है भाजपा और कांग्रेस दोनों को कड़ा सबक राजस्थान की जनता सिखाएगी।

नागौर की प्रतिभाओं ने किया जिले का नाम रोशन

नागौर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की सिविल सेवा परीक्षा परिणाम में मेड़ता सिटी (नागौर) निवासी मुदिता शर्मा परबतसर क्षेत्र के ग्राम जावला निवासी प्रेमसुख दड़िया व नागौर संसदीय क्षेत्र की खींवसर विधानसभा के ग्राम खुड़खुड़ा कलां निवासी मैना खुड़खुड़िया को सिविल सेवा में चयनित होने कर ट्वीट करके शुभकामनाएं दी। सांसद ने मैना और उसके परिजनों से दूरभाष भी वार्ता की। बेनीवाल ने कहा जिले की प्रतिभाओं द्वारा अपनी मेहनत से इस उपलब्धि को हासिल करना जिले के लिए गर्व की बात है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement