Mother of two kids addicted to gambling loses herself to landlord in betting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 8, 2023 6:22 pm
Location
Advertisement

जुए की आदी महिला ने खुद को ही लगाया दांव पर, हारी

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 दिसम्बर 2022 12:48 PM (IST)
जुए की आदी महिला ने खुद को ही लगाया दांव पर, हारी
प्रतापगढ़ । यूपी में एक महिला ने लूडो खेलते हुए खुद को दांव पर लगा दिया और फिर अपने मकान मालिक से हार गई। राजस्थान के जयपुर में काम करने वाले उसके पति द्वारा भेजे गए पैसे से महिला रेणु जुआ खेलती थी।

घटना नगर कोतवाली के देवकली मुहल्ले की है। महिला लूडो खेलने की आदी थी। वह नियमित रूप से अपने मकान मालिक के साथ खेल खेलती थी।

पिछले हफ्ते, जब वे दोनों खेल खेल रहे थे और सट्टा लगा रहे थे, तो महिला ने खुद को दांव पर लगा दिया क्योंकि उसके सारे पैसे खत्म हो गए।

उसने अपने पति को फोन कर पूरी घटना बताई। उसके पति ने प्रतापगढ़ आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने इस घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट भी किया जो अब वायरल हो रहा है।

रेणु के पति का दावा है कि वह देवकली में किराए के मकान में रहता था। छह माह पहले वह जयपुर काम करने गया और अपनी पत्नी को रुपये भेजता रहा, जिसे वह जुए में लगा लेती थी। पैसे खत्म होने के बाद, उसने खुद को लूडो पर दांव लगाया और हार गई।

दंपति के दो बच्चे हैं।

पति के मुताबिक महिला अब मकान मालिक के साथ रहने लगी है। "मैंने उससे मकान मालिक को छोड़ने के लिए कहा, लेकिन वह तैयार नहीं है।"

एक पुलिस अधिकारी सुबोध गौतम ने कहा, "हम उस व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और जैसे ही हम उससे संपर्क करेंगे, हम जांच शुरू कर देंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement