Mother gave poison to two daughters including herself due to home conflict, died during treatment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:16 am
Location
Advertisement

गृहकलेश के चलते मां ने खुद सहित दो बेटियों को दिया जहर, उपचार के दौरान मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 फ़रवरी 2023 7:33 PM (IST)
गृहकलेश के चलते मां ने खुद सहित दो बेटियों को दिया जहर, उपचार के दौरान मौत
गोवर्धन। तहसील गोवर्धन के आजल गांव में एक विवाहिता ने जहरीले पदार्थ को खांसी और बुखार की दवाई बताकर दो बेटियों को खिला दी, जबकि एक अन्य बेटी ने दवाई खाने से इंकार कर दिया। हॉस्पिटल में उपचार के दौरान विवाहिता सहित एक बेटी की मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। घटना का कारण ग्रह क्लेश बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मगोर्रा के गांव आजल निवासी विवाहिता नीरज देवी (35) पत्नी उदयवीर सिंह ने सोमवार की देर शाम करीब 8 बजे गृहक्लेश के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके बाद बेटी ज्योति और गुंजन को खांसी व बुखार की दवाई बताकर खिला दी। अन्य बेटी जिया ने दबा को खाने से मना कर दिया। एक घंटे बाद जब विवाहिता सहित दोनों बेटियों को उल्टियो के साथ तबियत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने नजदीकी निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया।

परिजनों ने विवाहिता सहित दोनों बेटियों को उपचार के लिए केएम हास्पीटल में भर्ती कराया। मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे विवाहिता नीरज देवी (35) और 6 वर्षीय बेटी गुंजन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि ज्योति की हालत गंभीर बताई जा रही है। मां बेटी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सौंख चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया की पीड़ित परिवार की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं चाहता है। वही घटना की जानकारी पर पहुंचे एस पी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया की मां बेटी की मौत हो गई है। घटना का कारण पारिवारिक क्लेश प्रकाश में आया है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement