Modi wave going on in the country will become Prime Minister for the third time Rajbhar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2024 11:28 pm
Location
Advertisement

देश में चल रही मोदी की लहर, तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री : राजभर

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मई 2024 6:48 PM (IST)
देश में चल रही मोदी की लहर, तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री : राजभर
बलिया। एनडीए गठबंधन में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को बलिया-सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के पक्ष मे चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश मे गर्मी है, मोदी के नाम की गर्मी है, योगी के नाम की गर्मी है, राजभर के नाम की गर्मी है और यह गर्मी तब तक समाप्त नहीं होगी, जब तक नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नहीं बन जाते। उन्होंने कहा, देश में मोदी की लहर चल रही है।


एक लड़के के आठ बार मतदान करनेे के वायरल वीडियो के मामले में अखिलेश यादव के ट्वीट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह फेक वीडियाेे है। उनके शासन में ऐसा होता होगा, इस शासन में ऐसा नहीं है।

पूर्वांचल में अखिलेश और राहुल की जोड़ी को कैसे देखते हैं, इस सवाल पर राजभर ने कहा कि वे दोनों बच्चा हैं, हम उनके चच्चा हैं। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में एनडीए गठबंधन के समक्ष कोई लड़ाई नहीं है।

कांग्रेस, सपा और बसपा को दगा कारतूस बताते हुए राजभर ने कहा कि इन दलों ने इतने वर्षों तक सत्ता में रहने के बावजूद पिछड़े, दलितों, शोषितों व वंचितों के लिए कुछ नहीं किया। अगर इन दलों ने कुछ किया होता, तो जनता मोदी जी, योगी जी व मुझ पर भरोसा क्यों करती।

खुद के हेलीकॉप्टर से उड़ने पर राजभर ने कहा कि पहले विपक्ष कहता था कि यह एक गाड़ी से चलता है, लड़ाई क्या लड़ेगा, अब ओमप्रकाश राजभर डबल इंजन के हेलीकॉप्टर से उड़ा रहा है।

राजभर ने कहा कि उनकी सरकार तीन साल में गरीबों के घरों के छत पर सोलर पैनल लगाकर उन्हें बिजली के बिल से मुक्त कर देगी।

उन्होंने कहा कि जब तक मोदी, योगी व ओमप्रकाश राजभर रहेंगे, तब तक संविधान को कोई खतरा नहीं है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement