Modi government has changed the image of the country by giving security and respect to the poor: Deepti Kiran-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:02 pm
Location
Advertisement

मोदी सरकार ने गरीबों को सुरक्षा और सम्मान देकर बदली देश की छवि : दीप्ति किरण

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 मई 2023 08:25 AM (IST)
मोदी सरकार ने गरीबों को सुरक्षा और सम्मान देकर बदली देश की छवि : दीप्ति किरण
राजसमंद। विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासनकाल को स्वतंत्र भारत के इतिहास का स्वर्णिम काल बताया। मोदी सरकार के सफल 9 वर्ष पूर्ण होने पर जनता को बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण से देश की राजनीति की दिशा ही बदल दी।
विधायक दीप्ति किरण ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना महामारी का सामना करने के लिए अग्रिम मोर्चा संभाला। उनकी दूरदर्शी नीतियों के कारण ही भारत में कोरोना का सबसे कम दुष्प्रभाव पड़ा। 100 करोड़ नागरिकों को मात्र 6 महीने में टीका लगाना किसी चमत्कार से कम नहीं है। भारत के कोरोना प्रबंधन की विश्व के सभी देशों ने सराहना की है।
भारत सरकार ने 80 करोड़ नागरिकों को निःशुल्क अनाज उपलब्ध करवा कर कोरोना महामारी के समय देश को भुखमरी से बचाया। दीप्ति किरण ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की शासन शैली की व्याख्या 2 शब्दों में की जा सकती है, गरीबों को सुरक्षा और सम्मान। उज्जवला, प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ भारत, निःशुल्क अनाज वितरण, हर घर नल से जल, मेट्रो विस्तार, आयुष्मान भारत, मुद्रा ऋण, किसान सम्मान निधि, कौशल विकास जैसी योजनाओं से गरीबों को सम्मान और सुरक्षा दी गई।
इन योजनाओं से गरीबों के जीवन को सुगम बनाया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित और आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारत आज सारे विश्व को एक नई दिशा दिखा रहा है। उन्होंने सबका साथ, सबका विकास का नारा ही नहीं दिया, इसे साकार भी किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सही अर्थों में राजर्षि है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement