MLA Mr. Gaur inaugurated and laid the foundation stone for construction of 3 interlocking roads in 28 lakh to 17 ml-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:14 pm
Location
Advertisement

विधायक गौड़ ने 28 लाख से 17 एमएल में 3 इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण का किया लोकार्पण-शिलान्यास

khaskhabar.com : शनिवार, 10 जून 2023 12:54 PM (IST)
विधायक गौड़ ने 28 लाख से 17 एमएल में 3 इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण का किया लोकार्पण-शिलान्यास
-विकास कार्यों से कोई क्षेत्र अछूता नहीं रहा : विधायकश्रीगंगानगर। विधायक राजकुमार गौड़ ने शुक्रवार को 28 लाख रुपये की लागत से 17 एमएल भट्टा कॉलोनी में 2 इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण और एक इंटरलॉकिंग सड़क का शिलान्यास किया। इन सड़कों से आमजन को दैनिक आवागमन में सुविधा होगी। लोकार्पण और शिलान्यास करने पर क्षेत्रवासियों ने गौड़ का फूल-मालाओं से स्वागत-अभिनदंन किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक गौड़ ने बताया कि 17 एमएल भट्टा कॉलोनी में 8 लाख रुपये की लागत से विजय शाक्य के घर से गुरजंट सिंह के घर तक और 10 लाख रुपये की लागत से बनवारी लाल के घर से अमरजीत के घर तक इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण का लोकार्पण किया गया है। इसी तरह 10 लाख रुपये की लागत से सुल्तान के घर से ओम प्रकाश के घर तक इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण का शिलान्यास किया गया है। उन्होंने बताया कि इन सड़कों से आमजन को दैनिक आवागमन में सुविधा होगी।

उन्होंने मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेशभर में करवाये जा रहे विकास एवं निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में भी राज्य सरकार द्वारा सभी वर्गों के कल्याण के लिये कार्य किये जा रहे हैं। मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, एग्रीकल्चर कॉलेज शुरु हो चुके हैं। गंगानगरवासियों को सुविधाएं देने में राज्य सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। करोड़ों रुपए का बजट सरकार ने गंगानगर के विकास के लिए दिया है। उपस्थितजनों ने हाथ उठाकर इस बात पर सहमति जताते हुए गौड़ का तालियों से अभिवादन भी किया।

सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण-शिलान्यास करने पर क्षेत्रवासियों द्वारा माल्यार्पण कर विधायक गौड़ का स्वागत और अभिनंदन किया गया। विधायक गौड़ ने कहा कि उक्त जो भी विकास कार्य हुए हैं, ये सब आप सभी के सहयोग से ही सम्भव हो सके हैं।

कार्यक्रम में पंचायत समिति उप प्रधान बृजमोहन यादव, जिला परिषद सदस्य रीटा पारीक, पूर्व सरपंच सुरेंद्र पारीक, सरपंच हरनीत सिंह बैंस, तोताराम, मनफूल, इंदरजीत खींचा, दुलीचंद गोदारा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement