misbehavior with Doctor in district hospital of raibareli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:51 pm
Location
Advertisement

जिला अस्पताल में चिकित्सक से की गई बदसलूकी, अस्पताल में भी की गई तोडफोड़

khaskhabar.com : रविवार, 07 मई 2017 11:39 AM (IST)
जिला अस्पताल में चिकित्सक से की गई बदसलूकी, अस्पताल में भी की गई तोडफोड़
माधव सिंह,रायबरेली। जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से कुछ तथाकथित भगवाधारी अपनी स्वार्थ सिद्धी के लिए सरकार की छवि तक खराब करने से बाज नही आ रहे है। मामला रायबरेली जिले के राणा बेनी माधव जिला चिकित्सालय का है जहाँ देर रात किसी बात को लेकर तथाकथित बीजेपी नेताओ ने न सिर्फ एमरजेंसी में तैनात चिकित्सक के कछ के दरवाजे में तोड़फोड़ की बल्कि चिकित्सक के साथ साथ पूरे स्टॉफ को जान से मारने की धमकी दी। यह पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।
दरअसल बीते कई दिनों से भगवाधरियों को जिला अस्पताल में ताण्डव चल रहा है कभी किसी चिकित्सक को तो कभी किसी चिकित्सक को धमकाया जा रहा है। इस धमकी देने वालों में कोई और नहीं अपने आप को बीजेपी नेता बताने वाले संतोष पांडेय जिला अस्पताल के बाहर ही मेडिकल स्टोर की शॉप भी चलाते है बताया जा रहा है कि आये दिन ये महाशय कभी किसी बीजेपी नेता को तो कभी किसी को लेकर आये दिन डाक्टरो को अपनी शॉप की दवाएं लिखने का दबाव बनाते रहते है।


बीती रात बीजेपी नेता संतोष पांडेय अपने साथी नामित सभाषद हिमांशु वाजपेयी व कई अन्य के साथ जिला अस्पताल पहुँचे और डॉक्टर संतोष सिंह से बाहर की दवा लिखने को लेकर बहस शुरू कर दी।यही नहीं चिकित्सक के रूम में तोड़फोड़ की व डॉक्टर के साथ साथ स्टॉफ को जान से मारने की धमकी दी। यह सब हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के बाद रविवार सुबह सभी डॉक्टर इकट्ठा हुये और शहर कोतवाली में एक लिखित तहरीर दी।यही नहीं डाक्टरों ने कहा कि अगर पुलिस आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही नहीं करती तो हम सभी हड़ताल पर भी जा सकते है।

मामले को रफादफा की कोशिशें, डाक्टर खफा
इमरजेंसी में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक संतोष पांडे, हिमांशु बाजपेई ने अपने साथियों के साथ तोड़फोड़ करने के साथ ही डॉक्टर एस के सिंह के साथ गलत व्यवहार किया था, इस मामले में केस दर्ज कराया गया है । केस दर्ज होने के साथ ही मामले को रफा दफा करने का प्रयास शुरू हो गया है ।वारदात में शामिल कुछ अज्ञात असरदार होने के कारण दबाव बनाया जा रहा है। हालांकि जिला अस्पताल के चिकित्सको ने शनिवार को बैठक कर के घटना की निंदा की डॉक्टरों ने मांग की है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए ऐसा ना किए जाने पर आंदोलन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement