Minor rape victim dies of burns-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:54 am
Location
Advertisement

नाबालिग रेप पीड़िता की जलने से मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 अक्टूबर 2022 12:50 PM (IST)
नाबालिग रेप पीड़िता की जलने से मौत
मैनपुरी (उत्तर प्रदेश) । उत्तर प्रदेश के इटावा में सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान एक रिश्तेदार द्वारा कथित तौर पर बलात्कार और फिर आरोपी द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाने वाली 15 वर्षीय बलात्कार पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि तीन महीने पहले उसी गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार ने लड़की से बलात्कार किया था।

6 अक्टूबर को जब उसने पेट में दर्द की शिकायत की तो उसकी मां उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां डॉक्टर ने उसे गर्भवती घोषित कर दिया।

जब पीड़िता की मां ने आरोपी की मां और बहन से मामला उठाया तो उन्होंने कथित बलात्कारी से उसकी शादी कराने की पेशकश की और लड़की को अपने साथ ले गए।

8 अक्टूबर की देर शाम आरोपी ने कथित तौर पर लड़की पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी), कमलेश दीक्षित ने कहा कि लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गंभीर रूप से जलने की स्थिति में सैफई मेडिकल कोलाज रेफर कर दिया गया।

पीड़िता के माता-पिता ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उन्हें आरोपियों से धमकियां मिल रही थीं और वे अपनी बेटी का अंतिम संस्कार उस गांव के बजाय सोमवार को इटावा में करने के लिए मजबूर किया गया जहां वे रहते हैं।

एसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसकी बहन, जिस पर अपराध में शामिल होने का आरोप है, अभी भी फरार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement