Meerut police killed notorious criminal Shakti Naidu in encounter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:52 pm
Location
Advertisement

मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी शक्ति नायडू को ढेर किया

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 8:13 PM (IST)
मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी शक्ति नायडू को ढेर किया
मेरठ। दिल्ली पुलिस के एक एसीपी की हत्या की साजिश रचने वाले कुख्यात अपराधी शक्ति नायडू को मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मुठभेड़ में सीओ दौराला जितेंद्र कुमार भी घायल हो गए हैं। मेरठ में कंकरखेड़ा के आर्क सिटी इलाके में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नायडू ढेर हो गया।

मेरठ पुलिस ने दिल्ली के एक एसीपी और मेरठ के एक इंस्पेक्टर की हत्या की साजिश को लेकर बड़ा खुलासा किया था। दिल्ली निवासी शक्ति नायडू दोनों की हत्या कराकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपना नेटवर्क जमाना चाहता था। इसके लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची थी। इंस्पेक्टर और एसीपी की हत्या का दिन तय कर दिया गया, मगर इससे पहले ही पूरा घटनाक्रम पलट गया और बदमाशों में आपस में ही गोलीबारी हो गई थी।

जनवरी 2014 में दिल्ली के लाजपत नगर में एक सट्टेबाज से आठ करोड़ रुपयों की लूट हुई थी, जोकि नायडू ने ही की थी। उसने स्पेशल सेल के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ललित मोहन नेगी की हत्या की साजिश रची थी।

घटना स्थल पर पुलिस महकमे के कई आला अधिकारी पहुंचे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement