Maximum number of registration should be done in inflation relief camps: Gauri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:51 am
Location
Advertisement

महंगाई राहत कैम्पों में अधिक से अधिक संख्या में हो रजिस्ट्रेशन : गौरी

khaskhabar.com : सोमवार, 05 जून 2023 6:10 PM (IST)
महंगाई राहत कैम्पों में अधिक से अधिक संख्या में हो रजिस्ट्रेशन : गौरी
चूरू। अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ए. एच. गौरी ने सोमवार को चूरू जिले के ढ़ाढ़र गांव में चल रहे महंगाई राहत कैंप तथा प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर का निरीक्षण कर लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड प्रदान किए और ग्रामीणों से संवाद कर योजनाओं के संबंध में फीडबैक लिया।

इस दौरान अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ने कहा कि पात्र एवं जरूरतमंद व्यक्तियों तक प्रत्येक योजना का लाभ पहुंचे, इसी उद्देश्य से इन शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी लोग यह प्रयास करें कि अधिक से अधिक लोग कैंप में आकर अपनी पात्रता के अनुसार योजनाओं में रजिस्ट्रेशन करवाएं और इनका लाभ लें। उन्होंने शिविर में विभिन्न विभागों के काउंटर पर जाकर विभागों द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में फीडबैक लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि अपना रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद आसपास, पड़ौस-मोहल्ले के लोगों को भी रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए अवश्य कहें।

इस अवसर पर बीडीओ शर्मिला छल्लाणी ने अब तक ब्लॉक में अर्जित प्रगति के बारे में जानकारी दी और बताया कि राज्य सरकार की मंशा और जिला कलक्टर के निर्देशानुसार कैंपों का समुचित ढंग से संचालन किया जा रहा है।

अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ने कैंप का भी निरीक्षण कर लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड वितरित किए तथा अधिकारियों-कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

इस दौरान नायब तहसीलदार महेन्द्र गहलोत, सरपंच तारामणी, पूर्व सरपंच बजरंगलाल कस्वां, धीरसिंह, सुभाष, सहायक विकास अधिकारी सोहनलाल, गिरधारी लाल, ग्राम विकास अधिकारी हंसराज हुड्डा, गिरदावर भवानी सिंह, पशु चिकित्सक ओमप्रकाश, डॉ. तरन्नुम बानो, आयुर्वेद विभाग, चिकित्सा विभाग, रोडवेज विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में लाभार्थी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement