Marwar Youth Festival: Will be organized on May 28-29 at Polytechnic College Ground-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:46 am
Location
Advertisement

मारवाड़ युवा महोत्सवः 28-29 मई को पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में होगा आयोजन

khaskhabar.com : शनिवार, 27 मई 2023 10:54 PM (IST)
मारवाड़ युवा महोत्सवः 28-29 मई को पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में होगा आयोजन
जोधपुर। संभाग स्तरीय मारवाड युवा महोत्सव-2023 की तैयारियों के लिए कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजन समिति के विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारियों की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता प्रभारी अधिकारी मारवाड़ युवा महोत्सव जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक सुराणा ने की।
बैठक में सुराणा ने विभिन्न जिलों से आने वाले प्रतिभागियों की सुविधा के लिए दो-दो शिक्षा अधिकारियों को जिला समन्वयक नियुक्त किया। जिलों से आने वाले प्रतिभागियों की सुविधा, आवास, भोजन सहित अन्य जिलों के अधिकारियों एवं अन्य प्रकोष्ठ प्रभारियों से समन्वय करके आयोजन को सफल बनाने के निर्देश दिए। साथ ही यथा स्थान पर वाहन पार्किंग के लिए निर्देश दिए जिससे कि आगंतुकों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो।
सुराणा ने सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को आयोजन स्थल से आवास स्थल तक आवगमन एवं अन्य समस्त क्रिया कलापों के सुचारू संचालन के लिए निर्देशित किया गया। सम्भाग स्तरीय मारवाड़ युवा महोत्सव-2023 जोधपुर शहर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में 29 व 30 मई को होगा।
युवा महोत्सव में 15 से 29 वर्ष तक आयु के युवा प्रतिभागी राजस्थान युवा बोर्ड की वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा कर भाग ले सकेंगे। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (तृतीय) रोहित कुमार, जिला आबकारी अधिकारी अंजुम ताहिर सम्मा, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी भल्लुराम खीचड़ सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement