Man stabbed to death in Karnal, CCTV footage revealed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 7:32 pm
Location
Advertisement

करनाल में चाकुओं से गोदकर शख्स की हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

khaskhabar.com : शनिवार, 08 जून 2024 5:50 PM (IST)
करनाल में चाकुओं से गोदकर शख्स की हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
करनाल । हरियाणा के करनाल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चाकुओं से गोदकर एक हलवाई की हत्या कर दी गई। हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।


दरअसल दिनेश नाम का एक शख्स हलवाई का काम करता था। रात में वह अपने घर के पास सदर बाजार में सैर के लिए निकला, जिसके बाद वो देखता है कि कुछ युवक पास के किसी दूसरे व्यक्ति के घर के बाहर चिल्ला रहे हैं।

दिनेश की तरफ से बीच बचाव किया जाता है और कहा जाता है कि वो शांत हो जाए और जो भी मामला है उसे सुलझा लें। इस दौरान मौके पर मौजूद बदमाशों का गुस्सा बढ़ जाता है और वो दिनेश के साथ ही मारपीट शुरू कर देते हैं।

बदमाश दिनेश पर चाकुओं से हमला कर देते हैं और उसके बाद मौके से बाइक पर फरार हो जाते हैं। इस दौरान बदमाशों की ओर से सीसीटीवी कैमरे को डैमेज करने की कोशिश की जाती है लेकिन ऐसा होता नहीं है। इसके बाद ये बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं।

इस घटनाक्रम में दिनेश की मौत हो गई। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। दिनेश ने कर्ज लेकर घर बनाया था। उसके ऊपर पूरे परिवार को चलाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन इस हत्या के बाद परिवार में मातम पसरा गया। परिवार के लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं। बॉडी का पोस्टमार्टम हो गया है।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिवार ने पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी है। इसके बाद मामले की जांच शुरू हो गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement