Man gave his life trying to save dog-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:30 am
Location
Advertisement

शख्स ने कुत्ते को बचाने की कोशिश में दे दी अपनी जान

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 दिसम्बर 2022 10:44 AM (IST)
शख्स ने कुत्ते को बचाने की कोशिश में दे दी अपनी जान
मैनपुरी | उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक व्यक्ति ने कुत्ते को गोली से बचाने की कोशिश में अपनी जान दे दी। घटना नगला पेंथ गांव में हुई। 25 वर्षीय दीपक सक्सेना गांव के एक खेत में काम कर रहे थे, जब उन्होंने 35 वर्षीय राधे श्याम यादव को वहां खेल रहे एक कुत्ते पर गोली चलाते देखा। कुत्ते ने पहली गोली को चकमा दे दिया। इस पर राधेश्याम ने दूसरी गोली चलाई, लेकिन दीपक ने इसमें हस्तक्षेप किया। इससे नाराज यादव ने सक्सेना पर अपनी बंदूक तान दी, जिससे सक्सेना की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय निवासियों के अनुसार सक्सेना ने अगर कुत्ते को बचाने की कोशिश न की होती, तो वह जिंदा होता।

यादव नशे की हालत में खेत पर पहुंचा था, जहां सक्सेना 10 अन्य मजदूरों के साथ काम कर रहा था। सक्सेना के परिवार में उनकी पत्नी निशा हैं।

पीड़ित के पिता इंद्रपाल सक्सेना ने कहा, मेरे बेटे की हत्या जानबूझकर की गई है और अब यादव के परिवार के सदस्य हमें समझौता करने की धमकी दे रहे हैं, मामले को आगे नहीं बढ़ाने की चेतावनी दे रहे हैं। हमारी जान को खतरा है। हमें गांव छोड़ना पड़ सकता है।

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कमलेश कुमार दीक्षित ने कहा, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर राधे श्याम यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एसपी ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को लगाया गया है.(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement