Man arrested for stealing flower pots kept for G-20 event in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:53 am
Location
Advertisement

गुरुग्राम में जी-20 इवेंट के लिए रखे गए फूलों के गमले चुराने वाला गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 01 मार्च 2023 2:37 PM (IST)
गुरुग्राम में जी-20 इवेंट के लिए रखे गए फूलों के गमले चुराने वाला गिरफ्तार
#GamlaChor गुरुग्राम। गुरुग्राम में कई दिन से जी-20 इवेंट के लिए रखे गए फूलों के गमले चोरी करते हुए दो लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में दो लोग गुरुग्राम में सड़क पर जी-20 इवेंट के लिए रखे गए फूलों वाले गमले उठाकर अपनी कार में रखते हुए दिख रहे थे। #Gurugram

अब गुरुग्राम पुलिस ने इनमें से एक व्यक्ति को गिरफ़्तार कर लिया है।गुरुग्राम पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए 50 साल के व्यक्ति का नाम मनमोहन है। पुलिस ने चुराए गए गमलों और कार को भी बरामद कर लिया है। गौरतलब है कि जब दो लाग गमलों को चुराकर कार में रख रहे थे उस समय किसी ने इस पुरी घटना का वीडियो बना लिया था। वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा था।

कुछ लोगों ने गाड़ी के नंबर को देखकर इसे यू-ट्यूबर एल्विश यादव की गाड़ी बताया है। इसका कारण एक पुराना वीडियो है, जिसमें एल्विश यादव इसी नंबर की गाड़ी में दिखा था।

यू-ट्यूबर एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर इस घटना में शामिल होने के आरोपों को नकार किया है। एल्विश ने कहा है कि मेरे बारे में गलत सूचना ना फैलाएं। उन्होंने कहा है कि ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एल्विश ने ट्वीट किया है कि, ''ये मेरी गाड़ी नहीं है। मैं सबसे अपील करता हूं कि मेरे बारे में गलत जानकारी ना फैलाएं। झूठ के पैर नहीं होते, ज्यादा देर तक नहीं चल पाता, इसलिए कितना भी जोर लगा लो, कितने भी नैरेटिव सेट कर लो, हिंदुओं के लिए बोलता आया था, बोलता हूं और आगे भी बोलूंगा.''



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement