Main accused and child abuser arrested in Bhilwara firing incident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:00 pm
Location
Advertisement

भीलवाड़ा में फायरिंग घटना का मुख्य आरोपी और बाल अपचारी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 26 नवम्बर 2022 1:49 PM (IST)
भीलवाड़ा में फायरिंग घटना का मुख्य आरोपी और बाल अपचारी गिरफ्तार
जयपुर । भीलवाडा में बडला चौराहे के पास गुरुवार दोपहर फायरिंग कर हत्या की घटना का पुलिस ने मात्र 10 घंटे में खुलासा कर घटना के आरोपी रघुवीर उर्फ कालू तापड़िया सहित एक नाबालिग को थाना काछोला स्थित गांव भगुनगर से डिटेन कर लिया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त स्कूटी एवं हथियार भी बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धु ने बताया कि फिरोज खान ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट देकर बताया कि गुरुवार अपरान्ह 3:00-3:15 बजे उसका छोटा भाई इब्राहिम और रुकनुद्दीन खान उर्फ टोनी उसके घर से आजाद चौक की तरफ जा रहे थे। बड़ला चौराहे पर पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाई। इससे दोनों घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इब्राहिम की मौत हो गई।

इस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। हत्याकांड की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्री व चंचल मिश्रा के निर्देशन एवं सीओ शहर नरेंद्र दायमा, सीओ सदर रामचंद्र चौधरी व सीओ सिकाउ राहुल जोशी के सुपरविजन में भीलवाड़ा के विभिन्न थानों, डीएसटी एवं साइबर सेल से विशेष टीम गठित की गई व बदमाशों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दी गई।

परंपरागत पुलिसिंग, मुखबिरी, साइबर सेल के तकनीकी विश्लेषण, पूछताछ बयान व गवाहों के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। इससे रघुवीर उर्फ कालू (22) पुत्र किशोर ,निवासी थाना सुभाष नगर समेत एक अन्य बाल अपचारी द्वारा घटना करना सामने आया। दोनों को गांव भगुनगर से डिटेन किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement