Look, this is our MLA who is walking in sewage water because he didnt do any work here -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 6:03 pm
Location
Advertisement

देखो, यह हमारा विधायक है जो सीवेज के पानी में चल रहा है क्योंकि उसने यहां कोई काम नहीं किया

khaskhabar.com : रविवार, 01 अगस्त 2021 3:44 PM (IST)
देखो, यह हमारा विधायक है जो सीवेज 
के पानी में चल रहा है क्योंकि उसने यहां कोई काम नहीं किया
हापुड़ । ऐसे समय में जब भाजपा उत्तर प्रदेश में अपनी 'आशीर्वाद यात्रा' शुरू करने और विधानसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर मतदाताओं का आशीर्वाद लेने के लिए तैयार है, एक घटना काफी सुर्खियों में है। हापुड़ के विधायक कमल मलिक को स्थानीय लोगों द्वारा नानई गांव क्षेत्र में घुटने के गहरे सीवेज के पानी में जबरान उतारा गया, जिससे पार्टी हलकों में सदमे की लहर दौड़ गई है।

एक मिनट के वायरल वीडियो में, स्थानीय ग्राम प्रधान के पति रवींद्र कुमार ने पानी में उतरने से अनिच्छुक मलिक को सीवेज के पानी से भरी गली की ओर खींचते हुए देखा जा सकता है, जबकि अन्य लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

कुछ स्थानीय लोगों को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, उसे पानी में खींचो। देखो, यह हमारा विधायक है जो सीवेज के पानी में चल रहा है क्योंकि उसने यहां कोई काम नहीं किया है।

वही विधायक रवींद्र कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने खुद 'गांव की वास्तविक स्थिति' को देखने के लिए रुचि व्यक्त की थी और इसलिए 'हमने उन्हें चारों ओर दिखाया'।

विधायक ने हालांकि दावा किया कि किसी ने भी उनके कार्यक्रम का बहिष्कार नहीं किया और न ही कोई नारेबाजी की।

विधायक ने कहा,मैं ग्रामीणों का दर्द महसूस करना चाहता था। इसलिए, मैं बाढ़ वाली गली से गुजरा। वीडियो का दुरुपयोग किया जा रहा है। मैंने इस मामले को स्थानीय प्रशासन के समाने उठाया है और उनसे तत्काल समाधान खोजने के लिए कहा है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने कहा, हममें से ज्यादातर लोगों के साथ यही हो रहा है, क्योंकि नौकरशाही ने हमें अपने निर्वाचन क्षेत्रों में कोई काम करने की इजाजत नहीं दी है। हम लोगों के गुस्से का सामना करने के लिए बाध्य हैं और हमें उम्मीद है कि इस तरह की घटनाएं पार्टी के लिए आंखें खोलने का काम करेंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement