Liquor worth 16 lakhs being sent to Bihar by hiding in container recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:46 pm
Location
Advertisement

कंटेनर में छुपाकर बिहार भेजी जा रही 16 लाख की शराब बरामद

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मार्च 2023 10:25 AM (IST)
कंटेनर में छुपाकर बिहार भेजी जा रही 16 लाख की शराब बरामद
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की थाना शाहपुर पुलिस टीम ने एक कंटेनर से 440 पेटी अवैध शराब बरामद की। शराब की कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है। इस शराब को पंजाब से बिहार ले जाया जा रहा था। पुलिस ने दो तस्कर कपिल और नरेंद्र को भी गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरनगर अपराध पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ने मंगलवार को बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना शाहपुर पुलिस फोर्स के साथ संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी सूचना मिली कि एक कंटेनर बड़ी मात्रा में पंजाब की शराब लेकर बसी नहर पुलिया रोड से होकर गुजरेगा। इस सूचना पर पुलिस ने टीम के साथ संयुक्त रूप से चेकिंग शुरू की। इसी दौरान पंजाब के नंबर का एक कंटेनर आता दिखाई दिया। चेकिंग को देखकर कंटेनर चालक ने भागने की कोशिश की, जिसका पीछा करते हुए थाना पुलिस टीम ने कुछ दूरी पर पकड़ लिया। कंटेनर को चेक किया तो उसमें भारी मात्रा में अवैध शराब मैकडबल व्हिस्की पंजाब मार्का की 440 पेटी पाई गई। इस दौरान पकड़े गए अंतर्राज्यीय शराब तस्कर से बरामद शराब के बारे में पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह शराब को लेकर चंडीगढ़, अंबाला, सहारनपुर, होते हुए बिहार में सप्लाई करने के लिए जा रहा था।

एसपी ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है दोनों के खिलाफ शाहपुर थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे कार्रवाई की जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement