Liquor party case in office: Chief Conservator of Forests asks for report in 3 days, action will be taken after investigation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:15 am
Location
Advertisement

दफ्तर में शराब पार्टी मामला : मुख्य वन संरक्षक ने 3 दिन में मांगी रिपोर्ट, जांच के बाद होगी कार्रवाई

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मार्च 2023 2:46 PM (IST)
दफ्तर में शराब पार्टी मामला : मुख्य वन संरक्षक ने 3 दिन में मांगी रिपोर्ट, जांच के बाद होगी कार्रवाई
अजमेर। अजमेर जिले के ब्यावर में रेंज क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय में शराब पार्टी करने के मामले में जांच शुरू हाे गई है। मुख्य वन संरक्षक ने उप वन संरक्षक को मामले की जांच करने के बाद 3 दिन में रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। उप वन संरक्षक सुनील चिद्री ने कार्मिकों को नोटिस देकर बयान दर्ज करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुख्य वन संरक्षक विजय एन ने समाचार पत्रों में इस संबंध में प्रकाशित खबरों और शराब पार्टी के वायरल हुए वीडियो पर संज्ञान लेते हुए उप वन संरक्षक सुनील चिद्री को इसकी 3 दिन में जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। वन संरक्षक सुनील चिद्री ने बताया कि उन्हें सोमवार को ही जांच के आदेश मिले हैं। मामले में कार्मिकों को नोटिस जारी कर बयान दर्ज करवाने की कार्रवाई जारी है। जांच में कोई भी दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि रविवार रात ब्यावर के देलवाड़ा रोड स्थित क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय में कुछ कार्मिक शराब पार्टी कर रहे थे। कुछ लोगों ने फोटो खींची और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस को मौके पर सिर्फ रेंज के चौकीदार ही मिले थे। रेंजर जोगेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से कहा था कि यहां कोई शराब पार्टी नहीं हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement