Leave aside Karnataka elections, Congress won, it is not a benchmark: Dhankhar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:03 am
Location
Advertisement

छोड़िए कर्नाटक चुनाव को, कांग्रेस जीत गई, यह कोई बेंच मार्क नहीं हैः धनखड़

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 मई 2023 12:10 PM (IST)
छोड़िए कर्नाटक चुनाव को, कांग्रेस जीत गई, यह कोई बेंच मार्क नहीं हैः धनखड़
केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर हरियाणा के सभी लोकसभा क्षेत्रों में होंगी रैलियां
रोहतक। कर्नाटक चुनाव में हार से भाजपा को किस कदर ठेस पहुंची है इसका अंदाजा हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के बयान से लगा सकते हैं। कर्नाटक को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि छोड़िए कर्नाटक चुनाव को, कांग्रेस जीत गई। लेकिन, यह कोई बेंच मार्क नहीं है। बाद में उन्होंने कर्नाटक की जीत पर कांग्रेस को बधाई भी दी। बीजेपी की हार पर मंथन करने की बात कही।
उन्होंने कहा कि भाजपा का मुद्दा राष्ट्रवाद ही रहेगा। सिरसा जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के सामने महिला सरपंच के विरोध को लेकर ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि यह मामला पॉलिटिकली मोटिवेटेड हो सकता है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहाकि हुड्डा ने अपनी सुविधा मुताबिक प्रदेश में परिस्थितियां तैयार की हैं। अपनी ही पार्टी नेताओं को निष्क्रिय कर दिया है। हुड्डा को प्रदेश की चिंता नहीं करनी चाहिए प्रदेश आर्थिक तौर पर मजबूत है। विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं।
धनखड़ बोले भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार के 30 मई को 9 साल पूरे होने पर अगले एक महीने तक पूरे प्रदेश में जश्न मनाएगी। इस दौरान सभी लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां की जाएंगी। प्रदेश में मिलन नाम से विशेष संपर्क अभियान कार्यक्रम चलाया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल धैर्यवान व्यक्ति हैं। हमेशा संयम से काम लेते हैं। लेकिन, कहीं भी मर्यादा का उल्लंघन नहीं होना चाहिए। यह मर्यादा मुख्यमंत्री से बात करने वालों में भी होनी चाहिए।
धनखड़ मंगलवार को रोहतक प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे। धनखड़ ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में हार पर मंथन किया जाएगा। लेकिन, मुद्दा हमेशा राष्ट्रवाद ही रहेगा। क्योंकि हिंदू संस्कृति ही सर्वधर्म समभाव है। जबकि कांग्रेस दोगली नीति पर काम करती है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में ऐसी परिस्थितियां पैदा कीं जिनके कारण आज तक कांग्रेस का संगठन खड़ा नहीं हो पाया है। जबकि भाजपा पन्ना प्रमुख से भी आगे पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement