Leaders kept the area away from development and did not work despite being in power: Beniwal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 4:43 pm
Location
Advertisement

नेताओं ने क्षेत्र को विकास से कोसों दूर रखा और सत्ता में रहने के बावजूद काम नहीं किए : बेनीवाल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 मार्च 2023 9:30 PM (IST)
नेताओं ने क्षेत्र को विकास से कोसों दूर रखा और सत्ता में रहने के बावजूद काम नहीं किए : बेनीवाल
-नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने लगातार दूसरे दिन किया जायल क्षेत्र का दौरा

नागौर।
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल लगातार दूसरे दिन जायल क्षेत्र के दौरे पर रहे। सांसद ने शुक्रवार को कमेंड़ीया गांव में वीर तेजा गौशाला के मुख्य द्वार का लोकार्पण किया। वहीं खाटू श्याम जी के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी भाग लिया। सांसद ने उक्त गौशाला में सांसद कोष से हॉल बनाने के लिए 10 लाख रुपए देने, राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में होल बनवाने और बुरड़ी फांटा से कमेड़ीया होते हुए डोडू सीमा तक सड़क बनवाने की घोषणा की। सांसद ने गुरुवार को जायल के राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भी एक लाख रुपए खुद के स्तर से नगद देकर तथा दो लाख रुपए का उपस्थित लोगो से सहयोग करवाया।
सांसद ने कहा की वो स्कूल और गौशाला के विकास से जुड़े कार्यों को हमेशा प्राथमिकता से करवाते है और आज सांसद बनने के बाद उन्होंने अधिकतर सांसद कोष का उपयोग भी इन कार्यों में ही करवाया है। बेनीवाल ने उपस्थित लोगों की समस्याओं को सुनकर निस्तारण करवाने का भरोसा दिलवाया। सांसद ने कहा पहले के नेताओं ने क्षेत्र को विकास से कोसों दूर रखा और सत्ता में रहने के बावजूद लोगों के काम नहीं किए, जिसके कारण आज जिले में पहले कोई बड़ा काम नही हुआ। उन्होंने कहा सड़क, स्कूल,अस्पताल से जुड़े कार्यों के लिए जनता ने जो भी सुझाव दिए उनमें से अधिकतर की स्वीकृतियां बजट में उनकी अनुशंसा पर सरकार ने निकाली थी।

विधायक पर आरोप लगाए

सांसद ने जहां गुरुवार को राजकीय महाविद्यालय जायल में छात्र संघ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान और शुक्रवार को भी जायल की स्थानीय विधायक और उनके पति पर आरोप लगाए, वहीं कहा जायल में भाजपा तो मैदान छोड़कर भाग गई।सांसद ने कहा स्थानीय विधायक हर काम में झूठा श्रेय लेने में आगे है। उन्होंने कहा सत्ता के आशीर्वाद से आज जमकर भ्रष्टाचार ही रहा है, लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए की सत्ता आती जाती रहती है और जिस दिन सत्ता में आरएलपी आई उस दिन सारे गलत कार्यों का हिसाब किया जायेगा। सांसद ने कहा विधायक कर्मचारियों से लेकर आम जन को तंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement