Kulwinder Singla of SAD leader attacked-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:47 pm
Location
Advertisement

अकाली दल के नेता कुलविंदर सिंगलापर हमला

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 नवम्बर 2016 8:48 PM (IST)
अकाली दल के नेता कुलविंदर सिंगलापर हमला
नवांशहर। सिंगल ट्रेक्टर के मालिक और अकाली दल के नेता कुलविंदर सिंगला पर अज्ञात लड़को ने हमला कर के जख्मी कर दिया। थाना सिटी पुलिस ने कुलविंदर सिंगला के बयान पर हमला वाले गांव महालो निवासी 2 युवको सहित तीन अज्ञात लोगो पर मामला दर्ज किया है।
थाना सिटी के प्रभारी सरवण सिंह बल्ल ने बताया कि एएसआइ रछपाल सिंह के पास दर्ज करवाए बयानों में कुलविंदर सिंह ने बताया कि वे अपने साथी राजन भूच्चर के साथ बंगा रोड स्थित एक चिकन कार्नर पर चिकन खाने के लिए गए थे। उनकी कार के पीछे एक आकर रुकी उसमे से 2 नौजवान कार से उतर कर आए गांव महालों निवासी नव व जस ने आकर पूछा कि आप ही सिंगला ट्रैक्टर एजेंसी के मालिक हो, जैसे ही मैने कहा कि हां तो उन्होंने कार में बैठे तीनों साथियों को भी बुला लिया और एक युवक ने उसकी कार के पीछे के शीशे में ईंट मारी और शीशी टूट गया। उन्होंने उसे गाड़ी से बाहर निकाल मारपीट की।

वे धमक्कियां देते हुए घटना स्थल से फरार हो गए। राजन भूच्चर ने साथियों की मदद से उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुलविंदर सिंगला के बयानों के आधार पर गांव महालों निवासी नव व जस के सहित उनके तीन अज्ञात साथियों पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक किसी की ग्रिफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़े : छात्रा के चक्कर में दनादन चले बम
यह भी पढ़े : EXCLUSIVE: रामगोपाल की वापसी ने लगा दी खास खबर की खबर पर मुहर

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement