Ka Ba fame singers new song targets Nitish-Tejashwi government in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:15 am
Location
Advertisement

'यूपी में का बा' फेम सिंगर के नए गाने ने नीतीश-तेजस्वी सरकार पर साधा निशाना

khaskhabar.com : शनिवार, 08 अप्रैल 2023 06:09 AM (IST)
'यूपी में का बा' फेम सिंगर के नए गाने ने नीतीश-तेजस्वी सरकार पर साधा निशाना
पटना। लोकप्रिय लोक गायिका नेहा सिंह राठौर एक नया गाना 'बिहार में का बा 2' लेकर आई हैं। राठौर का यह नया गाना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली बिहार सरकार पर कटाक्ष करता है। नेहा का पहला 'का बा' बिहार में 2020 के विधानसभा चुनावों के दौरान जारी किया गया था। इससे पहले 'यूपी में का बा' गीत के जरिए उन्होंने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार को कई मुद्दों पर घेरा था।

नेहा के गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन यूपी और केंद्र में बीजेपी सरकारों का समर्थन करते हुए एक गाना लेकर आए थे।

नेहा ने गुरुवार रात अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपना लेटेस्ट गाना अपलोड किया। गाने के जरिए नेहा ने सासाराम और नालंदा जिलों में हाल ही में हुई सांप्रदायिक हिंसा की ओर इशारा किया। नेहा ने गाने के जरिए बेरोजगारी, बढ़ते अपराध के मामलों और कई मुद्दों पर राज्य सरकार के 'लापरवाही' रवैये के अलावा बिहार में कई स्थानों पर हुई शराब त्रासदियों पर भी प्रकाश डाला।

नेहा ने राज्य में शासन करने के लिए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा। इसके अलावा दावा किया कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement