JJP is getting stronger continuously, workers should speed up the activities of the party in villages and cities: Dr. Ajay Chautala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:46 pm
Location
Advertisement

निरंतर मजबूत हो रही जेजेपी, गांव-शहरों में पार्टी की गतिविधियां तेज कर दें कार्यकर्ता : डॉ. अजय चौटाला

khaskhabar.com : सोमवार, 05 जून 2023 6:28 PM (IST)
निरंतर मजबूत हो रही जेजेपी, गांव-शहरों में पार्टी की गतिविधियां तेज कर दें कार्यकर्ता : डॉ. अजय चौटाला
- जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 2024 के चुनावों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

चंडीगढ़/फतेहाबाद।
जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी निरंतर शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में मजबूत होती जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता निरंतर जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए है। अजय चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता वर्ष 2024 में होने वाले चुनावों को लेकर कमर कस ले और आज से ही चुनावी तैयारियों में जुट जाए। अजय चौटाला ने कहा कि पार्टी की नीतियों को जनता से अवगत करवाएं ताकि संगठन और ज्यादा प्रभावी बने। वे सोमवार को फतेहाबाद में आयोजित जेजेपी जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूती, आगामी चुनावों की तैयारियों के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी होता है और मजबूत संगठन के दम पर ही आज जेजेपी प्रदेश की सत्ता में काबिज है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता मिशन 2024 की तैयारियों में जुट जाएं। अजय चौटाला ने कहा कि साल 2024 में होने वाले चुनावों के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ता गांव-शहर में पार्टी की गतिविधियां तेज कर दें और नए साथियों को संगठन के साथ जोड़कर मजबूती प्रदान करें। अजय चौटाला ने यह भी कहा कि गठबंधन सरकार में जेजेपी ने जनहित में 70 फीसदी वादों को कानूनी रूप देकर अमलीजामा पहनाया है और इससे आमजन को लाभ मिल रहा है।

वहीं जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूती के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला निरंतर जनहित में कार्य कर रहे हैं। निशान सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता डिप्टी सीएम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों से जनता को अवगत करवाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement