JE of PSPCL caught red handed taking bribe of Rs.8000-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:27 pm
Location
Advertisement

पीएसपीसीएल का जेई 8000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ़्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मार्च 2023 8:30 PM (IST)
पीएसपीसीएल का जेई 8000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ़्तार
बठिंडा। विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने बुधवार को सब डिविजऩ भाईरूपा बठिंडा के पीएसपीसीएल के जूनियर इंजीनियर (जेई) पुनीत को 8,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया है।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि मुलजि़म को गाँव दुल्लेवाला निवासी गुरतेज सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया है। ब्यूरो ने बताया कि शिकायतकर्ता गुरतेज सिंह ने विजिलेंस से सम्पर्क कर आरोप लगाया कि बिजली कर्मचारी ने उसके खेत की मोटर के बिजली कनैक्शन के लिए नया ट्रांसफॉर्मर जारी करवाने के बदले 12,000 रुपए रिश्वत माँगी थी। वह जेई पहले ही उससे 4,000 रुपए बतौर रिश्वत ले चुका है। बाकी रहती रिश्वत की रकम लेने के लिए बार-बार माँग कर रहा है।
प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के बाद विजिलेंस ब्यूरो की बठिंडा यूनिट ने जाल बिछाया। मुलजि़म को शिकायतकर्ता से दूसरी किस्त के तौर पर 8,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में रंगे हाथों काबू कर लिया। इस संबंध में मुलजि़म के खि़लाफ़ विजिलेंस ब्यूरो के थाना बठिंडा रेंज में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement