JDU hits back at Amit Shah for giving false statement in Nawada rally-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:02 am
Location
Advertisement

जदयू ने नवादा रैली में 'झूठा बयान' देने को लेकर अमित शाह पर किया पलटवार

khaskhabar.com : सोमवार, 03 अप्रैल 2023 00:50 AM (IST)
जदयू ने नवादा रैली में 'झूठा बयान' देने को लेकर अमित शाह पर किया पलटवार
पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नवादा में एक रैली को संबोधित करते हुए सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और राज्य सरकार की आलोचना की। शाह के इस बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि अमित शाह कह रहे हैं कि सासाराम में कई लोग मारे गए। अमित शाह झूठ बोल रहे हैं। वह बिहार सरकार पर झूठ का आरोप लगा रहे हैं और यह गृहमंत्री के लिए बुद्धिमानी नहीं है। वह लाशों पर राजनीति कर रहे हैं।

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से अमित शाह की फोन पर हुई बात पर प्रतिक्रिया देते हुए नीरज कुमार ने पूछा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से बात क्यों नहीं की।

उन्होंने आगे कहा, "आपने पश्चिम बंगाल में भी ऐसा ही किया, वहां सीएम ममता बनर्जी से बात नहीं की। कम से कम आपको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सासाराम और बिहारशरीफ की सही स्थिति के बारे में बात करनी चाहिए। शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से परामर्श किए बिना बिहार सरकार पर झूठे आरोप लगा दिए।"

जदयू नेता ने यह भी कहा, "अमित शाह नवादा गए और श्री बाबू (बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिन्हा) और सीपी सिंह का नाम नहीं लिया। हमने श्री बाबू के लिए भारत रत्न की मांग की है। भाजपा जिस तरह से झूठ बोल रही है, बिहार के लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को सबक सिखाएंगे।"

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार उस दौर से विकास कार्य कर रहे हैं, जब वे देश की राजनीति में हिस्सा भी नहीं ले रहे थे। नीरज कुमार ने आगे कहा कि अमित शाह ने रजौली परमाणु ऊर्जा संयंत्र को लेकर भी झूठ बोला। पीएमओ ने उस प्रोजेक्ट का खंडन किया है।

नीरज कुमार ने कहा, "अमित शाह अब कह रहे हैं कि परियोजना शुरू की गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्राम खादी और चरखा योजना पर झूठ बोला। उन्होंने इस प्रोजेक्ट की झूठी मार्केटिंग की है।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement