Jaipur. Horrific road accident in Jaipur: Car stuck under truck for four hours, three including an innocent child died-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 11:01 pm
Location
Advertisement

जयपुर में भीषण सड़क हादसा : ट्रक के नीचे चार घंटे दबी रही कार, मासूम सहित तीन की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 जून 2024 1:02 PM (IST)
जयपुर में भीषण सड़क हादसा : ट्रक के नीचे चार घंटे दबी रही कार, मासूम सहित तीन की मौत
जयपुर। जयपुर में बुधवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जिनमें एक 5 साल की बच्ची भी शामिल है। यह हादसा रायसर थाना इलाके में रात करीब 12:30 बजे हुआ, जब एक कार ट्रक के नीचे फंस गई और पूरे परिवार को लगभग चार घंटे तक कार में ही फंसे रहना पड़ा।


पुलिस के अनुसार, मृतक परिवार हाथरस (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला था। मृतकों में अंकित (34), उनकी बेटी देवती (5) और साला रवि (32) शामिल हैं। पत्नी रिंकी (28) गंभीर रूप से घायल हो गई और वर्तमान में निम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह पिचक गई और शव बुरी तरह से फंस गए थे।

मृतक अंकित अपने परिवार के साथ खाटूश्याम जी के दर्शन कर घर लौट रहे थे। रात करीब साढ़े 12 बजे, रायसर थाना इलाके के बाकी माता कट पर उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद ट्रक चालक ने कार को घसीटते हुए खेत में ले गया, जहां एक गड्ढे में कार फंस गई और ट्रक भी वहां रुक गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी है।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे, लेकिन क्रेन का इंतजार करने के कारण घायलों को चार घंटे बाद निकाला जा सका। दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार, कार में फंसी महिला मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन पुलिसकर्मी क्रेन आने का इंतजार करते रहे। करीब तीन घंटे बाद क्रेन मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सका, तब तक तीन की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement