Jaipur Dairy launches Saras ice cream-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:52 pm
Location
Advertisement

जयपुर डेयरी ने लांच की सरस आईसक्रीम, यहां देखें

khaskhabar.com : बुधवार, 07 जून 2023 6:19 PM (IST)
जयपुर डेयरी ने लांच की सरस आईसक्रीम, यहां देखें
जयपुर । राजस्थान को-ऑपरेटिव डेयरी फैडरेशन की प्रशासक और प्रबन्ध संचालक सुषमा अरोड़ा ने जयपुर डेयरी द्वारा उत्पादित सरस आईसक्रीम को लांच करते हुए कहा कि सरस की गुणवत्ता ही उसकी पहचान है और सहकारी डेयरियों को प्रतिर्स्पधा के इस युग में सरस उत्पादों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देना चाहिये। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं को भी उत्पाद खरीदते समय उसकी कीमत और गुणवत्ता का आंकलन अवश्य करना चाहिये। इस सबको ध्यान में रखते हुए जयपुर डेयरी द्वारा सरस ब्राण्ड की उच्च गुणवत्तायुक्त क्रीम बेस्ड आईसक्रीम अपेक्षाकृत बहुत ही सस्ते दामों पर उपलब्ध कराई जायेगी।
जयपुर डेयरी के अध्यक्ष ओम प्रकाश पूनिया ने कहा कि गर्मी के मौसम में जयपुर शहर के उपभोक्ताओं की मांग को ध्यान में रखते हुए 15 हजार लीटर प्रतिदिन क्षमता के प्लान्ट में सरस आईसक्रीम का उत्पादन शुरु किया गया है। उन्होंने बताया कि आम उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए सस्ते दाम और उच्च गुणवत्ता की वजह से सरस आईसक्रीम बहुत जल्दी उपभोक्ताओं में लोकप्रिय होगी।
जयपुर डेयरी के प्रबन्ध संचालक कुलराज मीणा ने कहा कि शुरुआत में जयपुर डेयरी के 100 चयनित आउटलेट्स पर सरस आईसक्रीम दो फलेवर्स वनीला और बटर स्कॉच में उपलब्ध होगी। वनीला आईसक्रीम का 90 एमएल का कप 10 रुपये में और बटर स्कॉच का 90 एमएल का कप 20 रुपये में उपलब्ध होगा। वनीला आईसक्रीम का 120 एमएल का कोण 20 रुपये में और बटर स्कॉच का 120 एमएल का कोण 30 रुपये में उपलब्ध होगा।
आईसक्रीम लांचिंग के अवसर पर जयपुर डेयरी के संचालक मण्डल के सदस्यगण, आरसीडीएफ के विपणन सलाहकार जयदेव सिंह, प्रबन्धक (जनसम्पर्क) विनोद गेरा और जयपुर डेयरी के आला अधिकारी मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement