Instead of distributing sanitary pads, BJP workers are selling them in Noida: Shaale Mohammad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:36 pm
Location
Advertisement

सेनेटरी पेड बांटने के बजाय नोएडा में बेच रहे भाजपा कार्यकर्ता : शाले मोहम्मद

khaskhabar.com : सोमवार, 03 जून 2024 2:24 PM (IST)
सेनेटरी पेड बांटने के बजाय नोएडा में बेच रहे भाजपा कार्यकर्ता : शाले मोहम्मद
पोकरण (जैसलमेर)। राजस्थान के पूर्व केबिनेट मंत्री एवं पूर्व विधायक शाले मोहम्मद ने एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से मुख़ातिब होते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा महिलाओं के लिए उड़ान योजना में सेनेट्री नेपकिन वितरित की जा रही थी, जिसको[ भाजपा राज में पोकरण में नेपकिन बांटने के बजाय भाजपा नेताओं द्वारा नोएड़ा में बेची जा रही थी। लेकिन, जोधपुर पुलिस की सजगता के चलते ट्रक को पकड़ने पर पूरा खुलासा हुआ।

इस दरमियान जोधपुर पुलिस ने पोकरण के भाजपा कार्यकर्ता ऊंजला निवासी जगदीशदान चारण को भी गिरफ्तार किया है। वहीं फरार चल रहे आरोपी भी भाजपा के कार्यकर्ता है और पुलिस को उनकी तलाश मगर भाजपा के नामी जन प्रतिनिधि उन्हें बचाने में लगे हुए है।
पूर्व मंत्री ने कहा कि भीषण गर्मी में पानी सप्लाई का ठेका भी भाजपा कार्यकर्ता काे दिया है मगर जल वितरण प्रणाली सही नहीं होने पर लोग पानी को लेकर तरस रहे हैं। उन्होंने पानी सप्लाई ठेकेदार की सप्लाई की जांच होने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेगा में कार्मिकों से जिम्मेदार अधिकारी अवैध वसूली कर रहे हैं जिसमें जन प्रतिनिधियों का पूरा सहयोग है। लोकसभा चुनाव परिणाम से पूर्व जारी हो रहे एक्जिट पोल पर बोलते हुए कहा कि एक्जिट पोल के सारे आंकड़े धराशाई होंगे।
आगामी 4 जून को 295 सीटे जीतकर इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि पोकरण में पानी-बिजली-चिकित्सा में प्रशासन नाकाम दिख रहा है, विधायक द्वारा टेंकर डलवाने की अपील पर भी तंज कसते आरोप लगाया कि पोकरण में चोरों के लगातार हौंसले बुलंद हैं। वहीं जनता बेबस, इन सभी मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए अगर समय रहते प्रशासन द्वारा एक्शन नही लिया तो कांग्रेस संगठन आंदोलन करेंगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement